Dungarpur News:पावर बाइकर्स पर पुलिस का बड़ा एक्शन, यातायात नियमो के उल्लंघन पर 30 पावर बाइक जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2297340

Dungarpur News:पावर बाइकर्स पर पुलिस का बड़ा एक्शन, यातायात नियमो के उल्लंघन पर 30 पावर बाइक जब्त

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के धंबोला थानाधिकारी तेजसिंह ने बताया की पावर बाइकर्स और स्टंटबाजों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत अलग अलग टीमें बनाकर कार्रवाई की गई.

Dungarpur News

Dungarpur News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र में 3 दिन पहले पावर बाइक रोकने के दौरान पुलिसकर्मियों पर पथराव की वारदात के बाद अब पुलिस एक्शन मोड़ पर है. धंबोला और सागवाडा थाना पुलिस ने अभियान चलाते हुए यातायात नियमो का उल्लंघन करने पर 30 पावर बाइक को जब्त किया है.

डूंगरपुर जिले के धंबोला थानाधिकारी तेजसिंह ने बताया की पावर बाइकर्स और स्टंटबाजों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत अलग अलग टीमें बनाकर कार्रवाई की गई. पुलिस ने पावर बाइकर्स को रोका.उनके पास से गाड़ियों के कागजात मांगे. 

कई बाइक चालको के पास कागज नहीं मिले. वहीं कई बाइक चालक स्टंटबाजी करते हुए पकड़े. पुलिस ने 15 बाइक को जब्त करते हुए थाने पर खड़ा कर दिया है. इससे पावर बाइकर्स में हड़कंप मच गया. वही सागवाड़ा थाना पुलिस ने भी पॉवर बाइकर्स और स्टंटबाजी के खिलाफ भी एक्शन लिया गया है. 

अभियान के तहत तेज गति से पावर बाइक चलाने वाले 15 बाइक को जब्त किया है. कई बाइक चालको के पास बाइक के कागजात तक नही मिले. पकड़ी गई सभी बाइक को थाने पर रखा गया है. धम्बोला थाना क्षेत्र में 3 दिन पहले स्टंटबाजी करने वाले पावर बाइकर्स को पुलिस के 3 कांस्टेबल ने रोकने का प्रयास किया था,लेकिन बदमाश भाग गए. 

पुलिस ने पीछा कर पकड़ा तो बाइकर्स पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया. जिसमे तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए एक आरोपी को पकड़ा था. वही अब पुलिस पावर बाइकर्स के खिलाफ एक्शन में है.  

यह भी पढ़ें:विधायक पद छोड़ने से पहले हनुमान बेनीवाल ने खर्च किए पांच करोड़ की राशि

यह भी पढ़ें:Nostradamus Predictions 2024: पूरी दुनिया में फैल जाएगी भूखमरी, आसमान से बरसेगी आग!

यह भी पढ़ें:आधी रात में दोस्तों संग घूम रहा था मॉडलिंग करने वाला युवक, लोगों ने बदमाश समझ....

Trending news