Dungarpur News: वाशरूम में गए कॉलेज छात्र की अचानक हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2303328

Dungarpur News: वाशरूम में गए कॉलेज छात्र की अचानक हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत शहर में किराए का कमरा रहकर रह रहे कॉलेज छात्र की अचानक मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत शहर के आदर्श नगर में किराए का कमरा रहकर पढ़ाई करने वाले कॉलेज छात्र की मौत हो गई. छात्र सुबह फ्रेश होने के लिए वाशरूम में गया था. इस दौरान अचानक उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के एसआई अमृतलाल मीणा ने बताया की सागवाड़ा निवासी रमेश प्रजापत ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है कि उसका 21 वर्षीय बेटा राजेश डूंगरपुर में एग्रीकल्चर कॉलेज में सेकंड ईयर का छात्र है. डूंगरपुर के आदर्श नगर में दोस्तों के साथ किराए का कमरा लेकर रहता है. 

आज सुबह राजेश फ्रेश होने के लिए वाशरूम में गया था, काफी देर तक नहीं आने पर दोस्तों ने जाली में से देखा तो वह अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था, जिसके बाद दोस्त उसे लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दोस्तों ने मामले की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस व परिजनों को दी. सूचना पर परिजन व पुलिस डूंगरपुर अस्पताल पहुंचे और शव को मोर्चरी में शिफ्ट कराया, जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. 
 
पढ़िए डूंगरपुर की एक और खबर 
Dungarpur News: महिला ने घर में उठाया ये बड़ा कदम, 8 साल पहले हुई थी शादी 

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र के शेरावाडा गांव में एक महिला ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया.  वहीं, घर से अस्पताल लाते समय महिला की मौत हो गई. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के एएसआई नरसिंह ने बताया की शेरावाड़ा निवासी जीवतराम ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उदयपुर जिले के हनेला निवासी मनीषा से उसकी शादी 8 साल पहले हुई थी. 

कल रात को उसकी पत्नी मनीषा ने अज्ञात कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में लेकर शेरावाड़ा से डूंगरपुर अस्पताल के रवाना हुए. इस दौरान रास्ते में मनीषा की मौत हो गई. 

परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने भी जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस भी डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं, रात होने के चलते शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. 

इधर, आज सुबह परिजन, पीहर पक्ष व पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः चूरू में मिली हार को लेकर राजेन्द्र राठौड़ का बड़ा बयान,कहा-हार के लिए मैं जिम्मेदार.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में गरज-चमक के साथ चलेंगी हवाएं, आज इन 26 जिलों में होगी झमाझम बारिश

Trending news