Dungarpur News: गिरफ्तार तस्कर के पास से मिला लाखों का शराब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1922660

Dungarpur News: गिरफ्तार तस्कर के पास से मिला लाखों का शराब


Dungarpur latest News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने अवैध शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक से 30 लाख कीमत की अवैध शराब बरामद करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों द्वारा टायर के चूरे की आड़ में शराब तस्करी की जा रही थी.

 

file photo

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने अवैध शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस  के द्वारा जब्त किए गए शराब कि कीमत लगभग 30 लाख रुपए बताए जा रहे हैं. शराब के साथ-साथ पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. 

यह भी पढ़े: गिरफ्तार तस्कर के पास से मिला लाखों का गांजा

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया की विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बिछीवाडा पुलिस की ओर से राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी की जा रही है. इसी के तहत एक ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली गई तो, ट्रक में टायरो के चूरे की आड़ में अवैध शराब के कार्टन भरे हुए थे. जिस पर पुलिस ने ट्रक को जब्त किया और ट्रक से 425 अवैध शराब के कार्टन बरामद किए हैं. 

यह भी पढ़े:  प्रेमी से परेशान प्रेमिका ने की खुदकुशी! शादी के लिए बना रहा था दबाव

वही पुलिस ने आरोपि सिरसा हरियाणा निवासी चालक धर्मेन्द्र पुत्र परगट सिंह और उसके साथी साहिल पुत्र जीतसिंह को आबकारी अधिनियम के अन्तरगत गिरफ्तार किया हैं. थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की जब्त शराब की कीमत करीब 30 लाख रुपए बताई जा रही है.

वही पुलिस के लगातार पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शराब को हरियाणा से भरकर गुजरात में तस्करी करने के सिए ले जा रहे थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर और जानकारी जूटाने की कोशिष कर रही हैं.

Trending news