Dungarpur: सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर राहुल गांधी की आवाज दबा रही मोदी सरकार- राज्यमंत्री राम सिंह राव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1640759

Dungarpur: सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर राहुल गांधी की आवाज दबा रही मोदी सरकार- राज्यमंत्री राम सिंह राव

Dungarpur News: राज्यमंत्री राम सिंह राव (Ram Singh Rao) ने डूंगरपुर (Dungarpur) के सर्किट हाउस में मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मामले में केंद्र की भाजपा सरकार (BJP government) पर जमकर निशाना साधा. और बोले कि राहुल गांधी की आवाज को दबाया जा रहा है.

 

Dungarpur: सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर राहुल गांधी की आवाज दबा रही मोदी सरकार- राज्यमंत्री राम सिंह राव

Dungarpur: वंशावली सरंक्षण एवं संवर्द्धन अकादमी के अध्यक्ष (राज्यमंत्री) राम सिंह राव (Ram Singh Rao) आज डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान सर्किट हाउस में राज्यमंत्री (state Minister) राम सिंह राव ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मामले में केंद्र की भाजपा सरकार (BJP government) पर जमकर निशाना साधा.

 उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कितना भी परेशान कर ले लेकिन राहुल गांधी आम आदमी की आवाज उठाते रहेंगे. वंशावली सरंक्षण एवं संवर्द्धन अकादमी के अध्यक्ष (राज्यमंत्री) राम सिंह राव अपने दौरे पर डूंगरपुर सर्किट हाउस पहुंचे. डूंगरपुर सर्किट हाउस पहुंचने पर पूर्व राज्य मंत्री असरार अहमद एवं कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रियाकांत पंड्या सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रामसिंह राव का स्वागत किया. 

इधर राज्य मंत्री रामसिंह राव ने सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. राज्य मंत्री राव ने कहा कि देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि मानहानि के किसी मामले में इतनी त्वरित कार्रवाई करते हुए किसी को सजा हुई हो. वहीं सत्तापक्ष हंगामा करते हुए संसद नहीं चलने दे ऐसा भी भारत के इतिहास में पहली बार हो रहा है. 

राव  ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए हर बार अपने खिलाफ उठने वाली आवाज को दबा देती है, लेकिन मोदी सरकार आम जनता के हकों की लड़ाई लड़ने वाले राहुल गांधी की आवाज को दबा नहीं पाएगी. राजस्थान में गहलोत सरकार द्वारा भाजपा के केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ संजीविनी मामले में कार्रवाई के सवाल पर राज्य मंत्री राम सिंह ने कहा कि मंत्री गजेंद्र सिंह के खिलाफ लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है और इस मामले में सरकार किसी भी तरह से सिस्टम का दुरुपयोग नहीं कर रही है. राज्य मंत्री राम सिंह ने यह भी आरोप लगाया है कि मंत्री गजेंद्र सिंह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें...

Bhediya OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है "भेड़िया", जानें मूवी को लेकर Jio की क्यों हो रही चर्चा

SSC CGL Notification 2023: सीजीएल परीक्षा की अधिसूचना जारी, जानें कितनी हैं वेकेंसी, 3 मई तक कर सकेंगे आवेदन

Trending news