Dungarpur: चितरी में बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला करने वाले का हुआ खुलासा, छोटा बेटा ही निकला आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1486648

Dungarpur: चितरी में बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला करने वाले का हुआ खुलासा, छोटा बेटा ही निकला आरोपी

डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने एक बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला कर लूटपाट के मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में महिला के छोटे बेटे को गिरफ्तार किया है. वहीं, एक बाल अपचारी को डिटेन किया है. आरोपी बेटे ने मुंह पर रूमाल बांधकर खाट पर सोई महिला पर जानलेवा हमला किया था. सोने के जेवरात लूट लिए और फिर भाग गया था. इधर महिला जब चिल्लाई तो नकाब हटाकर मां के सामने नौटंकी करता रहा.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

सागवाड़ाः डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया की 10 दिसंबर की गांगजी पुत्र कालिया डामोर निवासी तंबोलिया ने एक रिपोर्ट दी थी. इसमें बताया की उसकी 75 वर्षीय मां गंगा डामोर घर पर अकेली रहती है. जबकि वह और उसका छोटा भाई नानिया डामोर अलग घर में रहते है, 9 दिसंबर की रात को उसको मां खाना खाकर घर के पडसाल में सोई थी. 

रात के समय नकाबपोश बदमाशो ने गंगा के साथ मारपीट की. मां के नाक में पहना सोने का काटा निकाल लिया. मारपीट की वजह से कान से खून बहने लगे. इसके बाद नकाबपोश बदमाश भाग गए. लेकिन मां के चिल्लाने पर बड़ा बेटा गांगजी ओर छोटा बेटा नानिया डामोर दौड़कर आए.

 मां ने लूटपाट की वारदात बताई तो आरोपी बेटा नानिया भी नौटंकी करता रहा. बड़े बेटे गांगजी डामोर ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवाई तब भी आरोपी बेटा नानिया साथ रहा ओर मां के साथ हुई घटना को लेकर नाटक करता रहा. चितरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शूरू की. जांच में पुलिस को परिवार के लोगो पर ही संदेह हुआ. 

पुलिस ने बेटे गांगजी ओर नानिया डामोर समेत परिवार के लोगो से अलग अलग पूछताछ की. पूछताछ के दौरान पुलिस को छोटे बेटे नानिया डामोर पर संदेह हुआ लेकिन वह पुलिस को गुमराह करता रहा. लेकिन जब सख्ती से पूछा तो उनके नकाब पहनकर मां से लूटपाट करने की वारदात कबूल कर ली. पुलिस ने मामले में आरोपी बेटे नानिया डामोर मीणा (45) को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि सहयोगी एक नाबालिग को डिटेन किया है, पुलिस आरोपी बेटे से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 

ये भी पढ़ें- राजस्थान के एक लाख बेरोजगारों को CM दें न्याय, BSTC, B.ED के अंतिम वर्ष छात्रों को REET की मुख्य परीक्षा में करें शामिल- नरपतराज मूढ़​

 

Trending news