पुलिसकर्मी बनकर मूर्तिकारों से की 65 हजार की ठगी, लिफाफे में नोट की जगह निकले कागज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2390704

पुलिसकर्मी बनकर मूर्तिकारों से की 65 हजार की ठगी, लिफाफे में नोट की जगह निकले कागज

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में रोडवेज डिपो के पास 2 मूर्तिकारों से ठगी की वारदात सामने आई है. पुलिसकर्मी बताकर बदमाशों ने उनकी तलाशी ली और 65 हजार रुपये की ठगी कर रफूचक्कर हो गए. 

dungarpur news

Dungarpur News: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में रोडवेज डिपो के पास 2 मूर्तिकारों से ठगी की वारदात सामने आई है. पुलिसकर्मी बताकर बदमाशों ने उनकी तलाशी ली और 65 हजार रुपये की ठगी कर रफूचक्कर हो गए. 

पैसे लिफाफे में लेकर डालने का झांसा देकर ठगी की गई. बाद में लिफाफे में पैसों की जगह कागज निकले. मामले में पीड़ित की ओर से कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी गई है.

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार गलियाकोट क्षेत्र के माविता निवासी राजमल डेंडोर ओर रमेश डेंडोर दोनों गुजरात के कलोल में मूर्तियों का काम करते हैं. राखी का त्योहार होने से दोनों घर जा रहे थे. कल देर शाम के समय दोनों डूंगरपुर पहुंचे. यहां रोडवेज डिपो के पास खड़े थे. उसी समय 2 युवक आए और उनसे पूछताछ करने लगे. इस पर दोनों घबरा गए. पुलिसकर्मी की आईडी दिखाकर उनको डराया. तलाशी ली और पैसों के बारे में पूछा. राजमल में खुद के पास 42 हजार ओर रमेश के पास 23 हजार रुपए होना बताया. 

पुलिसकर्मी बताने वाले बदमाशों ने उनके रुपये लिए. वहीं, चोर उचक्कों से बचने के लिए ये रुपये लिफाफे में डालकर देने की बात कहते हुए एक लिफाफा पकड़ा दिया. उनके रुपये लिफाफे में होने का बताकर दोनों पुलिसकर्मी बताने वाले चले गए. कुछ समय बाद उन्होंने खरीदारी के लिए लिफाफे से रुपए निकालने के लिए खोला तो अन्दर रुपए की जगह कागज के टुकड़े निकले. इसके बाद दोनों अपने घर चले गए. 

परिवार के लोगों के साथ ही सरपंच को घटना बताई. देर रात को वे वापस कोतवाली थाने पहुंचे और घटना को लेकर रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट लेकर पुलिसकर्मी बताकर ठगी करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है.

Trending news