देवर की छेड़छाड़ से परेशान भाभी ने कुल्हाड़ी से किया वार, सिर पर चोट लगने से लहूलुहान, घटना जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2358902

देवर की छेड़छाड़ से परेशान भाभी ने कुल्हाड़ी से किया वार, सिर पर चोट लगने से लहूलुहान, घटना जानकर हो जाएंगे हैरान

Rajasthan Crime News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में एक महिला ने अपने ही चचेरे देवर की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी.घटना के बाद से महिला ओर उसका परिवार फरार है.

Dungarpur Crime News

Rajasthan Crime News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में एक महिला ने अपने ही चचेरे देवर की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी.घर पर अकेली भाभी से छेड़छाड़ करने पर कुल्हाड़ी से सिर पर वार किया.जिससे देवर घर में ही लहूलुहान होकर ढेर हो गया.

घटना के बाद धंबोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची.वहीं घटना के बाद से महिला ओर उसका परिवार फरार है.पुलिस मामले की जांच में जुटी है.डूंगरपुर जिले के धम्बोला थानाधिकारी तेज सिंह ने बताया की राजपुर गाँव निवासी चंदूलाल पुत्र कालूजी ननोमा ने रिपोर्ट में बताया कि कल रविवार को वह मजदूरी करने डूंगरपुर गया था.

शाम के समय बहु बसंती देवी पत्नी नरेश ननोमा ने फोन कर बताया कि उसके जेठजी मणिलाल पुत्र कालू उर्फ रणछोडलाल ननोमा मीणा और जेठानी लक्ष्मी पत्नी कन्हैयालाल ननोमा मीणा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया है.दोनों घर के आंगन में लड़ झगड़ रहे है.इसके बाद लक्ष्मी घर में चली गई.उसने बताया कि घर पर जाकर देखा तो जेठ मणिलाल घर में नीचे पड़े थे और उनके सिर में चोंट लगी थी.

देर रात को चंदूलाल घर गया और देखा कि मणिलाल का शव लक्ष्मी के घर में लहूलुहान हालत में उल्टे मुंह पड़ा हुआ है.सिर में कुल्हाड़ी मारने से उसकी मौत हो गई थी.घटना के बाद आसपास और गांव के लोग इकट्ठे हो गए.वहीं आज सोमवार को घटना की सूचना पर धंबोला पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने चंदूलाल की रिपोर्ट पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है.वहीं घटना के बाद से आरोपी महिला ओर उसका परिवार फरार हो गया है.पुलिस उनकी तालाश कर रही है.वही पुलिस की ओर से शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है.वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: अगस्त महीने में मानसून की होगी भयंकर वापसी, 5-6 दिनों के लिए IMD की बड़ी चेतावनी

Trending news