Dungarpur: डूंगरपुर में बन्दूक की नोंक पर शिक्षक से लूट, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384728

Dungarpur: डूंगरपुर में बन्दूक की नोंक पर शिक्षक से लूट, आरोपी फरार

डूंगरपुर में बन्दूक की नोंक पर एक शिक्षक से मोबाईल लूट का मामला.शिक्षक अपनी स्कूटी से बैंक सम्बन्धी काम से डूंगरपुर शहर आया था.

पीड़ित शिक्षक अशोक कुमार

Dungarpur: डूंगरपुर के कोतवाली थानान्तर्गत शहर के उत्तम सेवा मार्ग पर बन्दूक की नोंक पर एक शिक्षक से मोबाईल लूट का मामला सामने आया है. इस वारदात को बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंजाम दिया है. पीड़ित ने अपनी स्कूटी से बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वे फरार हो गए. पीड़ित शिक्षक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया की भंडारिया घाटा स्कूल का शिक्षक अशोक कुमार रोत अपनी स्कूटी से बैंक सम्बन्धी काम से डूंगरपुर शहर आया था. इस दौरान वह शहर के उत्तम सेवा मार्ग से गुजर रहा था, टॉयलेट जाने के लिए जब उसने अपनी स्कूटी रोकी तो इस दौरान बाइक सवार 3 युवक उसके पास आये, तीन युवको में से एक युवक ने अपनी जेब से एक छोटी बंदूक निकाली और बंदूक की नोक पर शिक्षक का मोबाइल लूट कर भागने लगे.

कल मुख्यमंत्री गहलोत ने काटा फीता, आज गिर गया बैरिकेट, बड़ा हादसा टला

इस बीच पीड़ित शिक्षक ने अपनी स्कूटी से बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित शिक्षक ने मामले की सुचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित शिक्षक से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जगह - जगह नाकेबंदी करवाई है. वहीं पीड़ित शिक्षक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter - Akhilesh Sharma

अमरनाथ यात्रा के दौरान अपने जाल में फंसाया, बहन के घर 15 दिन करता रहा दुष्कर्म, फिर...

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Trending news