Video: दारू के लिए 'भूत' से भिड़ गए सीकर के 4 लड़के, मार-मार कर कर दिया बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2270134

Video: दारू के लिए 'भूत' से भिड़ गए सीकर के 4 लड़के, मार-मार कर कर दिया बुरा हाल

Viral Video: आज के वायरल वीडियोज में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर कुछ लड़के शराब (दारू) का पैग बनाकर बैठे हैं. तभी उन्हें याद आता है कि दारू के संग पीने के लिए पानी नहीं है. इतने में 3 लड़के उठ कर पानी लेने जाते हैं लेकिन अकेले बैठे लड़के पर अचानक भूत हमला कर देता है. वह चीखने-चिल्लाने लगता है. 

viral video

Viral Video: कहते हैं कि जो चीज दिल-ए-अजीज होती है, उसके लिए इंसान कुछ भी कर सकता है. किसी से भी लड़ सकता है, किसी भी हद तक जा सकता है लेकिन कई बार अगर आप मुसीबत में हों तो आपसे आपकी फेवरेट चीज छोड़ने की सलाह दी जाती है ताकि आपकी जान सलामत रहे लेकिन आज आपको राजस्थान के सीकर के लड़कों का ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सिर पकड़कर बैठ जाएंगे.

यह भी पढे़ं- हंसा-हंसा कर पेट फुला देगा 'सीकर कॉमेडी क्लब' का यह Video, करोड़ों लोगों की छूट गई हंसी

 

सोशल मीडिया पर हर रोज तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें सबसे ज्यादा लोगों को पसंद कॉमेडी वीडियोज आते हैं. दरअसल, आजकल लोगों की लाइफ में इतना तनाव और वर्कलोड होता है कि लोग हंसना भूल जाते हैं. वहीं, जब समय मिलता है तो तुरंत इंटरनेट पर फनी कंटेंट देखना शुरू कर देते हैं. वैसे तो इंटरनेट पर अलग-अलग तरह के कटेंट वायरल होते रहते हैं लेकिन आजकल राजस्थानी लोगों के टैलेंट का जादू छाया हुआ है.

यह भी पढे़ं- Video: राजस्थानी देवर का नई भाभी सा के साथ हुआ डांस कॉम्पटीशन, देखिए किसने जीती बाजी

 

राजस्थानी लोग भी आजकल अपने टैलेंट का डंका इंटरनेट पर बजा रहे हैं. कभी पारंपरिक डांस वीडियोज के चलते तो कभी यहां की सांस्कृतिक विरासत वाले पोस्ट्स खूब पसंद किए जाते हैं लेकिन आजकल राजस्थान के सीकर के कुछ लड़कों का एक पेज लोगों को हंसा-हंसा कर बेहाल कर रहा है. इस पेज का नाम सीकर कॉमेडी क्लब है.

आज के वायरल वीडियोज में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर कुछ लड़के शराब (दारू) का पैग बनाकर बैठे हैं. तभी उन्हें याद आता है कि दारू के संग पीने के लिए पानी नहीं है. इतने में 3 लड़के उठ कर पानी लेने जाते हैं लेकिन अकेले बैठे लड़के पर अचानक भूत हमला कर देता है. वह चीखने-चिल्लाने लगता है. उसके दोस्त आ जाते हैं और भूत को लातों-घूंसों से पीटना शुरू कर देते हैं. 

आखिरी में भूत का शिकार लड़का दोस्तों को धन्यवाद कहता है लेकिन उसके दोस्त उससे कहते हैं कि वह उसको नहीं, 'दारू' को बचाने के लिए भूत की पिटाई किए हैं. यह सुनकर लड़के के होश उड़ जाते हैं. यह नजारा देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. खबर लिखे जाने तक इसे 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यह वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है हालांकि यह वीडियो मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है. ZEE Rajasthan किसी भी नशे वाली चीज के सेवन को प्रमोट नहीं करता है. 

 

Trending news