Video: राजस्थानी देवर का नई भाभी सा के साथ हुआ डांस कॉम्पटीशन, देखिए किसने जीती बाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2267390

Video: राजस्थानी देवर का नई भाभी सा के साथ हुआ डांस कॉम्पटीशन, देखिए किसने जीती बाजी

Viral Video: एक महिला राजस्थानी लिबास धारण किए हुए हैं. पास में उनका देवर खड़ा हुआ है. पास में ही परिवार के लोग भी मौजूद हैं. इतने में वहां पर राजस्थानी गाना बजना शुरू होता है और राजस्थानी देवर अपनी भाभी सा के साथ डांस करना शुरू करता है. दोनों का डांस बेहद शानदार है. 

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया आजकल मनोरंजन का सबसे तगड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है. यहां हर रोज हजारों वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं. कुछ इतने दमदार होते हैं कि उन्हें भूलना मुश्किल होता है. सोशल मीडिया के इस जमाने में भला राजस्थानी कहां पीछे पहने वाले हैं? 

वहीं, डांस करना किसे पसंद नहीं होता है. जो लोग डांस करना पसंद करते हैं, वह कहीं भी म्यूजिक बज जाए, तुरंत थिरकना शुरू कर देते हैं. डांस न केवल मन के तनाव को दूर करता है यह एक बेहतरीन एक्सरसाइज भी है. वहीं, दूसरी तरफ आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी लोगों की बात ही अलग है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी वीडियोज की धूम मची रहती है. राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं.

आज आपको राजस्थान के देवर बन्ना सा और भाभी का एक बेहद ही प्यारा डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं. संस्कारों और मर्यादाओं से भरे इस डांस वीडियो में दोनों ने ऐसे शानदार स्टेप्स किए हैं कि परिवार वालों के साथ-साथ पूरा सोशल मीडिया वाह-वाह कर रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला राजस्थानी लिबास धारण किए हुए हैं. पास में उनका देवर खड़ा हुआ है. पास में ही परिवार के लोग भी मौजूद हैं. इतने में वहां पर राजस्थानी गाना बजना शुरू होता है और राजस्थानी देवर अपनी भाभी सा के साथ डांस करना शुरू करता है. दोनों का डांस बेहद शानदार है. 

इस वीडियो को bikaneri_queen_baisa_raj नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. 1900 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं कमेंट करने वालों की भी कोई कमी नहीं है.  

Trending news