हंसा-हंसा कर पेट फुला देगा 'सीकर कॉमेडी क्लब' का यह Video, करोड़ों लोगों की छूट गई हंसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2267459

हंसा-हंसा कर पेट फुला देगा 'सीकर कॉमेडी क्लब' का यह Video, करोड़ों लोगों की छूट गई हंसी

Viral Video: राजस्थानी लोग भी आजकल अपने टैलेंट का डंका इंटरनेट पर बजा रहे हैं. कभी पारंपरिक डांस वीडियोज के चलते तो कभी यहां की सांस्कृतिक विरासत वाले पोस्ट्स खूब पसंद किए जाते हैं लेकिन आजकल राजस्थान के सीकर के कुछ लड़कों का एक पेज लोगों को हंसा-हंसा कर बेहाल कर रहा है.

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज को देखकर लोग भूल जाते हैं तो कुछ को भूलना मुश्किल होता है. इंटरनेट पर हर रोज हजारों वीडियोज वायरल होते हैं. इनमें कोई डांस का होता है तो कोई इमोशनल. कुछ वाइल्ड लाइफ से जुड़े होते हैं तो कुछ ज्ञान बढ़ाने वाले वीडियोज शामिल होते हैं.

इनमें सबसे ज्यादा लोगों को पसंद कॉमेडी वीडियोज आते हैं. दरअसल, आजकल लोगों की लाइफ में इतना तनाव और वर्कलोड होता है कि लोग हंसना भूल जाते हैं. वहीं, जब समय मिलता है तो तुरंत इंटरनेट पर फनी कंटेंट देखना शुरू कर देते हैं. वैसे तो इंटरनेट पर अलग-अलग तरह के कटेंट वायरल होते रहते हैं लेकिन आजकल राजस्थानी लोगों के टैलेंट का जादू छाया हुआ है.

राजस्थानी लोग भी आजकल अपने टैलेंट का डंका इंटरनेट पर बजा रहे हैं. कभी पारंपरिक डांस वीडियोज के चलते तो कभी यहां की सांस्कृतिक विरासत वाले पोस्ट्स खूब पसंद किए जाते हैं लेकिन आजकल राजस्थान के सीकर के कुछ लड़कों का एक पेज लोगों को हंसा-हंसा कर बेहाल कर रहा है.

दरअसल, इंस्टाग्राम पर यह पेज 'सीकर कॉमेडी क्लब' के नाम से बनाया गया है और इसमें सारा फनी कंटेंट शेयर किया जाता है. इसके वीडियोज इतने ज्यादा मजेदार होते हैं कि देखने वाले का दिन बन जाता है. मूड कितना ही खराब क्यों न हो, इस पेज से जुड़े वीडियोज देखकर हंसते-हंसते आप भी बेहाल हो जाएंगे. 

आज के वायरल वीडियो में आपको 'सीकर कॉमेडी क्लब' पेज पर शेयर किया गया जबर्दस्त वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक लड़की (पापा की परी) को दिखाया गया है. वह स्कूटी चलाते-चलाते ऐसी जगह पहुंच जाती हैं, जहां पर मिस्त्री दो वर्कर्स के साथ दीवार बना रहा होता है. हैरानी की बात तो यहा कि दीवार तोड़ने के बाद लड़की उल्टा उन तीनों पर चीखना शुरू कर देती है कि वह रास्ते में दीवार क्यों बना रहे हैं?

वहीं, अगले ही पल जैसे आप सच्चाई देखेंगे आपके होश उड़ जाएंगे. दअसल, गलती स्कूटी चला रही लड़की की होती है और वह मुख्य सड़क से कोसों दूर हो रहे कंस्ट्रक्शन एरिया में पहुंच जाती है और अपनी गलती मानने के बजाय मिस्त्री पर ही भड़कना शुरू कर देती है. इस वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं और 3 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यह वीडियो सबको खूब पसंद आ रहा है.

Trending news