आज तक नहीं देखा होगा 'रंगीलो महारो ढोलना' गाने पर ऐसा किलर डांस, हर स्टेप पर बजाएंगे ताली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2288663

आज तक नहीं देखा होगा 'रंगीलो महारो ढोलना' गाने पर ऐसा किलर डांस, हर स्टेप पर बजाएंगे ताली

Viral Video: राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें एक लड़की ने बॉलीवुड के राजस्थानी थीम गाने 'रंगीलो मारो डोलना' पर ऐसा किलर डांस किया है कि देखने वालों की तालियां नहीं रुक रही हैं.

viral video

Viral Video: वैसे तो आपने कई तरह के डांस देखे होंगे लेकिन जब बात राजस्थानी डांस की आती है तो उनकी धाक कुछ और ही होती है. फिर वह चाहे सादगी से किया जाने वाला घूमर हो या फिर लटकों-झटकों के साथ किया जाने वाला कालबेलिया डांस. जो कोई भी राजस्थान जाता है, वह वहां के पारंपरिक कपड़े पहनकर पारंपरिक कलाकारों से साथ डांस जरूर करता है.

राजस्थान की बात ही अलग है. यहां की संस्कृति, पहनावा, खान-पान सबकुछ बेहद खास है. जो कोई भी राजस्थान जाता है, वहां को होकर रह जाता है. वहीं राजस्थानी डांस का तो जलवा पूरे देश ही नहीं, दुनिया में छाया है. कुछ राजस्थानी गानों की धमक तो ऐसी है कि सुनते ही लोगों का मन कूद-कूद कर डांस करने को करने लगता है. 

वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. डांस वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन वीडियोज की बात ही अलग होती है. राजस्थान के वीडियोज की बात ही अलग होती है. 

राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें एक लड़की ने बॉलीवुड के राजस्थानी थीम गाने 'रंगीलो मारो डोलना' पर ऐसा किलर डांस किया है कि देखने वालों की तालियां नहीं रुक रही हैं.

अब तक आपने कई बार इस गाने पर डांस देखा होगा लेकिन इस लड़की ने जिस धांसू एनर्जी से  'रंगीलो मारो डोलना' गाने पर डांस किया है, वह वाकई काबिले-तारीफ है. उसके हर स्टेप को देखकर लोग तालियां बजाने पर मजबूर हो रहे हैं. 

इस डांस वीडियो को jhunjhunuhamaradance नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे तमाम लोग देख चुके हैं और 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में नजर आ रही लड़की की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं.

Trending news