रील बनाने के लिए बीवी ने पति को बोल दिया 'भाई', लोगों ने जमकर लगाई लताड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2314619

रील बनाने के लिए बीवी ने पति को बोल दिया 'भाई', लोगों ने जमकर लगाई लताड़

Viral Video: मजेदार बात तो यह है कि आजकल लोग रील्स और वीडियोज बनाने के लिए रिश्तों तक की कद्र नहीं कर रहे हैं. ऐसा हम नहीं, बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स ही कह रहे हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक तरफ जहां लोगों की हंसी नहीं रुक रही है तो वहीं, दूसरी तरफ लोगों ने महिला को लताड़ भी लगा दी है.

viral video

Viral Video: आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर छा जाना चाहता है. इंटरनेट पर वायरल होने के लिए कोई अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है. कोई डांस के जरिये वायरल होते है तो कोई ज्ञान के जरिये वायरल होना चाहता है. इंटरनेट पर रातों-रात किस्मत चमकाने के लिए कुछ लोग तो दिन-रात जागते हैं. 

वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. वहीं, फनी वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन वीडियोज की बात ही अलग होती है. 

मजेदार बात तो यह है कि आजकल लोग रील्स और वीडियोज बनाने के लिए रिश्तों तक की कद्र नहीं कर रहे हैं. ऐसा हम नहीं, बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स ही कह रहे हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक तरफ जहां लोगों की हंसी नहीं रुक रही है तो वहीं, दूसरी तरफ लोगों ने महिला को लताड़ भी लगा दी है.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला सड़क किनारे खड़ी होकर मोबाइल पर बात कर रही होती है. तभी पीछे से सफेद रंग की कार आती है और उसमें बैठा शख्स महिला को टक्कर मार देता है. यह देखकर महिला तुंरत ड्राइवर के पास जाती है और कहती है कि - भाई ब्रेक नहीं मार सकते थे क्या? 

इसके बाद ड्राइवर बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए कहता है कि पूरी गाड़ी मार दी, कम है क्या? ब्रेक अलग से मारूं क्या? यह सुनते ही महिला को तगड़ा झटका लगता है. वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही थी. वहीं, कई लोगों का यह भी कहना है कि वीडियो में नजर आ रही महिला कार शख्स की पत्नी है. वीडियो के लिए उसने उसको भाई बोला.

इस वीडियो को 21,918 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसे radioactiveblossom नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. 

Trending news