राजस्थानियों ने खूंखार मरगमच्छ को करवा दी बुलेट की सैर, Video देख लोग ले रहे मौज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2432133

राजस्थानियों ने खूंखार मरगमच्छ को करवा दी बुलेट की सैर, Video देख लोग ले रहे मौज

Viral Video: मगरमच्छ का नाम सुनते ही लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. यह इतना ज्यादा खूंखार होते हैं कि अगर एक बार कोई इनके चंगुल में आ जाए तो उसका बचना मुश्किल हो जाता है. ये अपनी पकड़ में आए शिकार को खत्म करके ही दम लेते हैं लेकिन राजस्थान के जयपुर में जब एक मगरमच्छ लोगों की  नजर में आया तो उन्होंने जल के राजा को बुलेट की ही राइड करवा दी. इसका वीडियो भी वायरल हो गया.

viral video

Viral Video: सितंबर का आधा महीना गुजरने के बावजूद राजस्थान में मानसून की मेहरबानी जारी है. नदी-नाले-तालाब-डैम में तो पानी छलक ही रहा है, वहीं, सड़कें और गलियां भी बरसाती पानी से सराबोर हो चुकी हैं. जिधर देखो, उधर पानी ही पानी नजर आता है. इन सबका खामियाजा बेचारे आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है क्योंकि इस पानी के चलते कई जीव-जंतु आवासीय इलाकों में पहुंच रहे हैं.

वहीं, मगरमच्छ का नाम सुनते ही लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. यह इतना ज्यादा खूंखार होते हैं कि अगर एक बार कोई इनके चंगुल में आ जाए तो उसका बचना मुश्किल हो जाता है. ये अपनी पकड़ में आए शिकार को खत्म करके ही दम लेते हैं लेकिन राजस्थान के जयपुर में जब एक मगरमच्छ लोगों की  नजर में आया तो उन्होंने जल के राजा को बुलेट की ही राइड करवा दी. इसका वीडियो भी वायरल हो गया.

बता दें कि भारी बारिश के चलते राजस्थान के जयपुर में भी मगरमच्छ की आवक बढ़ गई है. हाल ही में आमेर किले के पास  सागर सरोवर एक मगरमच्छ निकलकर जब आवासीय इलाके में पहुंचा तो लोगों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में इसकी जानकारी वन विभाग को दी गई. 

इसके बाद वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को बड़ी मुश्किल से पकड़ा और फिर उसे जिस तरह से वहां से ले गए, वह लोगों के बीच चर्चा का विषय़ बन गया.

आज के वायरल वीडियो में आप खूंखार मगरमच्छ को बुलेट की सवारी करता देखेंगे तो हंसी भी आ सकती है. दरअसल, राजधानी जयपुर के आमेर किले के नजदीक स्थित सागर सरोवर के ओवरफ्लो होने के बाद सागर से निकलकर मगरमच्छ भैरव मंदिर में पहुंच गया. 

लोगों की नजर जैसे ही मगरमच्छ पर पड़ी इधर-उधर भागने लगे. सूचना पर वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर मगरमच्छ को पकड़ा और बुलेट पर रखकर नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क छोड़ा गया. यह वीडियो देखकर लोगों को खूब मजा आ रहा है क्योंकि वह मगरमच्छ को बुलेट की सवारी करते पहली बार देख रहे हैं.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

ये भी देखे

Trending news