Video: चलती ट्रेन में लड़कियों ने किया बोल्ड डांस, स्टेप्स देखकर शरमा गए आस-पास के यात्री
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1685108

Video: चलती ट्रेन में लड़कियों ने किया बोल्ड डांस, स्टेप्स देखकर शरमा गए आस-पास के यात्री

Girls Dance Video: वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि अपर बर्थ पर मौजूद लड़की बेहद ही बोल्ड स्टेप करती है तभी वहां पर दूसरी लड़की और फिर कई सारी लड़कियों की एंट्री होती है. लड़कियां एक-एक करके ट्रेंडिंग गाने पर बड़े ही कमाल तरीके से मटक रही हैं. 

Video: चलती ट्रेन में लड़कियों ने किया बोल्ड डांस, स्टेप्स देखकर शरमा गए आस-पास के यात्री

Girls Dance Video: कहते हैं कि कलाकार किसी मंच के मोहताज नहीं होते हैं. इनके लिए तो पूरी दुनिया ही एक मंच होती है. वहीं, जबसे सोशल मीडिया आया है तब से लोग अपने अंदर के टैलेंट को छुपाकर नहीं रखते हैं. जगह चाहे कोई सी भी हो, तुरंत ही उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. वहीं, जब दोस्तों का ग्रुप मिल जाए तो यह मस्ती 4 गुना बढ़ जाती है. इसके चलते इंटरनेट पर दोस्ती से जुड़े हुए तमाम तरह के खूब मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं .

ह तो आप जानते ही हैं कि सब के पास स्मार्टफोन होता है. ऐसे में सोशल मीडिया के जमाने में लोग अपनी मस्ती और खुशियों को दूसरों के साथ शेयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अब आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए, जिसमें ट्रेन में सफर कर रही कुछ लड़कियों ने ऐसा खतरनाक और बोल्ड डांस किया है कि स्टेप्स देखकर देखने वालों के पसीने छूट जाए. 

यह भी पढे़ं- खुलेआम रोमांटिक हुआ नाग-नागिन का जोड़ा, Video देख लोग बोले- आय हाय! कोई तो रोक लो

चलती ट्रेन में लड़कियों की बोल्ड अदाओं का यह डांस वीडियो देखकर आप दंग रह जाएंगे. जी हां, जब आप ट्रेन में सफर करते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो दूसरों के सामने खाना खाने से भी शर्माते हैं तो कुछ लोग चुपचाप यात्रा करते हैं. कुछ बड़बोले भी होते हैं लेकिन इस वीडियो में लड़कियों ने खतरनाक तरीके से जो बोल्ड डांस स्टेप किए हैं, वह देखकर लोग दंग रह जा रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि अपर बर्थ पर मौजूद लड़की बेहद ही बोल्ड स्टेप करती है तभी वहां पर दूसरी लड़की और फिर कई सारी लड़कियों की एंट्री होती है. लड़कियां एक-एक करके ट्रेंडिंग गाने पर बड़े ही कमाल तरीके से मटक रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो को व्हाय दही नाम के टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. यह वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है कि लोग इस पर खूब कमेंट ठीक कर रहे हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि कि हमसे तो ट्रेन में खाना भी नहीं खाया जाता और यह लोग डांस कर रही हैं. वीडियो के बारे होने के बाद कुछ लोग लड़कियों के कॉन्फिडेंस की भी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो के मजे लेते हुए एक शख्स ने तो यह भी लिख दिया मैं आज की फ्लाइट की टिकट कैंसिल करके ट्रेन से जाऊंगा. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इस पर इंटरनेट यूजर्स अलग-अलग रिक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं- खुलेआम छत पर चाचा-चाची हुए रोमांटिक, लोगों ने Video बनाकर कर दिया वायरल

 

Trending news