पेंशन लेने की उम्र की जिम में बॉडी बनाने पहुंचे दादाजी, ताकत देख जवान भी शरमा जाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2024784

पेंशन लेने की उम्र की जिम में बॉडी बनाने पहुंचे दादाजी, ताकत देख जवान भी शरमा जाएं

Chachaji Ka Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक दादाजी की उम्र का शख्स जिम में वर्कआउट कर रहा है. ऐसा लगता है कि वह बॉडी बनाने के लिए पहुंचे हैं. खास बात तो यह है कि दादाजी का फोकस पूरी तरह से अपनी बॉडी बनाने में है. उनका यह स्टाइल देखकर के हर कोई हैरान रह गया है और लोग इस पर खूब मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

पेंशन लेने की उम्र की जिम में बॉडी बनाने पहुंचे दादाजी, ताकत देख जवान भी शरमा जाएं

Chachaji Ka Video: आजकल जिधर देखो, उधर Reels का ही बोलबाला है. जी हां, जैसे ही आप अपना फोन खोलते हैं, वैसे ही आपको Reels देखने का मन करता है. 15 से 60 सेकंड तक की लिमिट में रील्स बड़ी मजेदार होती हैं. सोशल मीडिया पर तमाम तरह की रील्स वायरल होती रहती हैं. कभी कोई डांस करता है तो कभी कोई एक्टिंग करता है. कभी कोई ज्ञान देता है तो कभी कोई जिम करता हुआ नजर आता है. इंटरनेट पर जिम से जुड़े हुए तमाम तरह के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. 

आपने देखा होगा कि जिम में ज्यादातर जवान लड़के-लड़कियां जाते हैं लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं. उसमें एक बुजुर्ग दादाजी एक्सरसाइज करने के लिए जिम पहुंच गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा लेकिन जब आप दादाजी को जिम करता हुआ देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे. 

यह भी पढे़ं- Video: सीमा हैदर को सचिन मीणा ने किया तंग तो पाकिस्तानी भाभी ने ऐसे की सासु मां से शिकायत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक दादाजी की उम्र का शख्स जिम में वर्कआउट कर रहा है. ऐसा लगता है कि वह बॉडी बनाने के लिए पहुंचे हैं. खास बात तो यह है कि दादाजी का फोकस पूरी तरह से अपनी बॉडी बनाने में है. उनका यह स्टाइल देखकर के हर कोई हैरान रह गया है और लोग इस पर खूब मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- क्या सच में सीमा हैदर के साथ होती है मारपीट? हाथ पर दिख रहे जले हुए निशान, लोग बोले- सबूत है

बाजुओं को मजबूत करने में लगे हुए 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जिम में दादाजी पहुंचे हैं और पूरी शिद्दत से वर्कआउट में जुटे हुए हैं. वह ट्राइसेप की मशीन पर बैठे हुए हैं और अपनी बाजुओं को मजबूत करने में लगे हुए हैं. उन्हें ऐसा करता देखकर कई लोगों का कहना है कि वह अपनी जवानी को वापस लाना चाहते हैं. उनका फोकस देखकर के लोग हैरान हैं. कई लोग उनके फोकस को देखकर एकदम शॉक्ड हैं. वीडियो में दादाजी के पीछे खड़ा एक शख्स उनके और इशारा करते हुए बाजू को मजबूत बनाने का संकेत देता है. 

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स
बता दें कि दादाजी का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, वैसे ही वायरल हो गया. वीडियो देखने के बाद लोग इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. दरअसल वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान का सैड सॉन्ग तेरी मेरी प्रेम कहानी बज रहा है. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया- लगता है चाचा जी का दिल टूट गया है. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि पेंशन की उम्र में इतनी टेंशन लेना ठीक नहीं है. इस वीडियो को छपरा जिला नाम के एक हैंडल पर शेयर किया गया है. यह वीडियो तो कुछ ही सेकंड का है लेकिन हजारों व्यूज बटोर चुका है.

Trending news