Video: सीमा हैदर ने भेजी PM मोदी-CM योगी को राखी, बोली- भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1836853

Video: सीमा हैदर ने भेजी PM मोदी-CM योगी को राखी, बोली- भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना

Seema Haider New Video:  पर्चियां दिखाते हुए सीमा हैदर ने पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को अपना भाई बताया है. सीमा हैदर का कहना है कि उन्होंने राखी भेज दी है और वह चाहती हैं कि यह सभी लोग अपनी छोटी बहन समझ कर उनकी राखी को स्वीकार करें.

Video: सीमा हैदर ने भेजी PM मोदी-CM योगी को राखी, बोली- भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना

Seema Haider New Video: जब से उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा की पाकिस्तानी महबूबा सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ इंडिया आई हैं तब से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह चर्चाओं में रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. कभी वह सचिन मीणा के साथ प्यार भरे वीडियोज बनाती हैं तो कभी वह हिंदुस्तान के जयकारे, जय श्री राम के जयकारे लगाते हुए वीडियो बनाती हैं. 

तीज और नाग पंचमी का हिंदुस्तानी त्योहार मनाने के बाद अब पाकिस्तानी भाभी यानी की सीमा हैदर अब रक्षाबंधन मनाने की तैयारी में जुट गई हैं. जी हां, इसके लिए सीमा हैदर ने पूरी तैयारी कर ली है और उन्होंने देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेताओं को राखी भी भेज दी है. इस बात की जानकारी खुद सीमा हैदर ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके दी. 

यह भी पढे़ं- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

इंटरनेट पर दो वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसमें सीमा हैदर पोस्ट की कुछ पर्चियां दिखा रही हैं. पर्चियां दिखाते हुए सीमा हैदर ने पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को अपना भाई बताया है. सीमा हैदर का कहना है कि उन्होंने राखी भेज दी है और वह चाहती हैं कि यह सभी लोग अपनी छोटी बहन समझ कर उनकी राखी को स्वीकार करें और रक्षाबंधन जैसे पवित्र त्योहार पर अपनी कलाई पर उनकी राखी को बांधें. 

 
 
 
 

A post shared by (@seemaa_sachin_meena)

सीमा हैदर के नए वीडियोज ने मचाया धमाल
सोशल मीडिया पर एक बार फिर से पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के दोनों वीडियोज इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. इसमें एक वीडियो में सीमा हैदर अपने बच्चों के साथ देश के सभी बड़े नेताओं को राखी भेजने के लिए राखियों को पैक कर रही हैं और अलग-अलग लिफाफा को भी दिखा रही हैं, इसलिए आप देख सकते हैं कि सभी देश के प्रमुख लोगों के नाम लिखे हुए हैं. इस वीडियो में सीमा हैदर के रक्षाबंधन का पॉपुलर गाना 'भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना' बज रहा है. वहीं दूसरे ने वीडियो में सीमा हैदर ने बड़े नेताओं से गुहार भी लगाई है. उनके यह वीडियो देख हर कोई हैरान रह गया है और उन पर तेजी से रिएक्शन भी दे रहा है. 

सीमा हैदर ने की राखी बांधने की अपील
देश की नामचीन हस्तियों को राखी पोस्ट करने के बाद सीमा हैदर उसकी स्लिप दिखाते हुए कह रही हैं कि जय श्री राम नरेंद्र मोदी जी, श्री राजनाथ सिंह जी, डॉ. मोहन भागवत जी, अमित शाह जी, योगी आदित्यनाथ जी हमने राखी पोस्ट कर दी है. समय से पहले रखी इसलिए पोस्ट की ताकि रक्षाबंधन वाले दिन आप सब तक पहुंच जाए. आपके कंधों पर देश की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. मैं काफी खुश हूं. इसके बाद सीमा हैदर ने जय श्री राम के साथ नारे भी लगाए हैं. 

यह भी पढे़ं- Video: सचिन मीणा ने सरेआम किया पाकिस्तानी महबूबा से प्यार का इजहार, सबके सामने भरी सीमा हैदर की मांग

बता दें की सीमा हैदर के इस वीडियो को 4000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और हजारों लोग देख चुके हैं. बताया जा रहा है कि हाल ही में सीमा हैदर और सचिन मीना पर बनी फिल्म कराची टू नोएडा का थीम सॉन्ग रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

 

 

Trending news