रिमझिम फुहार में छत पर झमाझम नाची राजस्थानी बहू, लोग बोले- माहौल बना दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2322710

रिमझिम फुहार में छत पर झमाझम नाची राजस्थानी बहू, लोग बोले- माहौल बना दिया

Viral Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सुंदर सी महिला जिसने काले रंग की साड़ी पहन रखी है. हाथों में लाल रंग की चूड़ियां और बालों में पोनी टेल बनाए राजस्थान की यह बहू किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला छत पर मौजूद है. देखने से पता चल रहा है कि बारिश हुई है. छत गीली है.

viral video

Viral Video: पूरे राजस्थान में आजकल मानसून जमकर मेहरबान है. ज्यादातर जिलों में झमाझम बारिश हो रही है. पूरे प्रदेश का मौसम सुहावना बना हुआ है. कई जगहों पर तो जलभराव की स्थिति बनी हुई है. इन सबके बीच जो कि रील बनाने के दीवाने हैं, वह इस मौसम का भरपूर आनंद उठा रहे हैं. 

राजस्थानवासियों की हर बात अलबेली मानी जाती है. इनकी संस्कृति, पहनावा, खान-पान सबकुछ बेहद अलग होता है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन डांस वीडियोज की धूम मची रहती है. वहीं, राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. 

राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थानी बहू का डांस टैलेंट देख सोशल मीडिया दीवाना हुआ जा रहा है. इस वीडियो में महिला ने बारिश की रिमझिम फुहार में ऐसा गजब का डांस किया है कि लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सुंदर सी महिला जिसने काले रंग की साड़ी पहन रखी है. हाथों में लाल रंग की चूड़ियां और बालों में पोनी टेल बनाए राजस्थान की यह बहू किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला छत पर मौजूद है. देखने से पता चल रहा है कि बारिश हुई है. छत गीली है.

तभी बैकग्राउंड में बॉलीवुड का पॉपुलर गाना 'चक धूम-धूम, चक धूम-धूम' बजना शुरू होता है और राजस्थान की यह बहू बड़े ही स्टाइल से डांस शुरू करती है. उसके स्टेप्स इतने प्यारे होते हैं कि लगता है कि मानो वह कोई प्रोफेशनल डांसर हो. महिला के डांस वीडियो को 10,492 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है.

Trending news