Jodhpur News: चंद रुपयों के लालच में शख्स ने खेला खूनी खेल, एक दिन में एकसाथ की 3-3 हत्याएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2322285

Jodhpur News: चंद रुपयों के लालच में शख्स ने खेला खूनी खेल, एक दिन में एकसाथ की 3-3 हत्याएं

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में घर में घुसते ही दिनेश ने सबसे पहले भंवरी देवी पर वार किया और उसके बाद जब दोनों बच्चियों भावना और लक्षिता रोने लगी तो उन्हें टैंक में डूबा दिया. दिनेश यहां से आगे बढ़ा और घर के पिछले कमरे में सो रही संतोष के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी. संतोष गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज मथुरादास माथुर अस्पताल में चल रहा है.

jodhpur news - zee rajasthan

Jodhpur News: गांव के ही एक युवक ने चंद पैसों के लालच में आकर गांव के एक परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी तो वहीं, एक महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया. नांदडा खुर्द गांव में हुए तिहरे हत्याकांड का कुछ इसी तरीके से खुलासा हुआ.

बनाड थाना अंतर्गत नांदडा खुर्द गांव में तिहरे हत्याकांड के बाद सनसनी फैल गई. पूरे मामले को लेकर परिवार और समाज के लोग मथुरादास माथुर अस्पताल की में मोर्चरी में धरने पर बैठ गए और आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया. पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया. 

मामले के खुलासे के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया और आखिरकार पुलिस की टीमों को कामयाबी मिली और पुलिस ने गांव के ही रहने वाले दिनेश को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सामने आया कि दिनेश आदतन नशे का आदी है और रुपयों के लालच में आकर घर में घुसा. दिनेश ने सोचा घर में कुछ पैसे मिलें.

घर में घुसते ही दिनेश ने सबसे पहले भंवरी देवी पर वार किया और उसके बाद जब दोनों बच्चियों भावना और लक्षिता रोने लगी तो उन्हें टैंक में डूबा दिया. दिनेश यहां से आगे बढ़ा और घर के पिछले कमरे में सो रही संतोष के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी. संतोष गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज मथुरादास माथुर अस्पताल में चल रहा है. पूरे मामले के खुलासे में पुलिस की अलग-अलग टीमों की महत्वपूर्ण भूमिका रही. 

कुछ टीमों ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल ने लगी तो कुछ टीमों ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. पूछताछ में सामने आया कि दिनेश ही वह शख्स था, जो अंतिम बार इस घर में देखा गया और यहीं से पुलिस की सुई उस पर आकर अटक गई और आखिरकार पुलिस ने इसे पड़कर पूछताछ की तो दिनेश टूट गया बताया जा रहा है कि दिनेश ऑनलाइन जुआ खेलने का भी शौकीन रहा है और कुछ पैसे भी हार चुका था.

Trending news