Viral: स्टंट दिखाते समय हो गया जानलेवा हादसा, Video देख कांप जाएगी आपकी रूह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1574851

Viral: स्टंट दिखाते समय हो गया जानलेवा हादसा, Video देख कांप जाएगी आपकी रूह

Accident Viral Video: कई लोग वायरल होने के लिए कभी बाइक तो कभी कार को लेकर अजीबोगरीब ही स्टंट करने लगते हैं. ये स्टंटबाज के साथ-साथ आस-पास से होकर गुजरने वालों के लिए जानलेवा साबित हो जाते हैं. रील्स-शॉर्ट्स के चक्कर में लोग जानलेवा स्टंट करने लगते हैं.

Viral: स्टंट दिखाते समय हो गया जानलेवा हादसा, Video देख कांप जाएगी आपकी रूह

Accident Viral Video: जब आप घर से बाहर गाड़ी लेकर निकलते हैं, तो सबसे पहले आपको सड़क सुरक्षा नियमों के तहत लापरवाही न बरतने की सलाह दी जाती है. परिवार से अगर कोई भी बाहर जाता है तो सबसे पहले उसको यही बताया जाता है कि गाड़ी को ठीक से चलाएं. कोई भी स्टंटबाजी ना करें. जरा सी लापरवाही से इंसान की जान तक ले सकती है.

अक्सर लोगों को रैश ड्राइविंग बहुत पसंद होती है. आपने देखा होगा कि कई बार तो लोग कार चलाते वक्त सीट बेल्ट पहनना पसंद नहीं करते हैं. वहीं, दो-पहिया वाले लोग हेलमेट लगाना पसंद नहीं करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी हेयर स्टाइल बिगड़ जाएगी लेकिन आज का वायरल वीडियो देखकर आप स्टंट करना तो दूर, जरा सी लापरवाही बरतना भी भूल जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Video: गुस्साए गजराज ने ऐसा निकाला गुस्सा, बीच सड़क पर हंगामा होते देख सहम गए लोग

 

आपने लोगों को सड़क पर देखा होगा कि कई लोग वायरल होने के लिए कभी बाइक तो कभी कार को लेकर अजीबोगरीब ही स्टंट करने लगते हैं. ये स्टंटबाज के साथ-साथ आस-पास से होकर गुजरने वालों के लिए जानलेवा साबित हो जाते हैं. रील्स-शॉर्ट्स के चक्कर में लोग जानलेवा स्टंट करने लगते हैं.

आज का वायरल वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक शख्स कार के साथ स्टंट कर रहा है. वह खूब भरी सड़क पर कभी दाएं, कभी बाएं गाड़ी करता है. तभी वीडियो में ऐसा हो जाता है, जो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. उसकी कार डिवाइडर से टकराकर चकनाचूर हो जाती है. गाड़ी से धुंआ निकलने लगता है.

बीच सड़क पर अपनी कार के साथ अजीबोगरीब तरीके से स्टंट कर रहे शख्स का क्या हाल होता है, यह साफ साफ देख सकते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए इस तक कैप्शन दिया गया है कि गाड़ी सुरक्षित तरीके से चलाइए. जरा सी लापरवाही के चलते मौत हो सकती है. वीडियो ट्विटर के @dreamthatworks हैंडल से शेयर किया गया है.

Trending news