Hanumangarh: बहन पर हुए अत्याचार के खिलाफ भाई ने ससुराल पक्ष पर दर्ज किया मामला,दहेज के लिए करते थे परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1735101

Hanumangarh: बहन पर हुए अत्याचार के खिलाफ भाई ने ससुराल पक्ष पर दर्ज किया मामला,दहेज के लिए करते थे परेशान

Hanumangarh news: हनुमानगढ़ जिले की पीलीबंगा में एक महिला के साथ दहेज उत्पीड़न का मामला सामने आया है.  महिला के भाई ने ससुराल पक्ष पर दहेज को लेकर मामला दर्ज करवाया है. जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया है. 

Hanumangarh news

Hanumangarh news: हनुमानगढ़ जिले की पीलीबंगा में एक महिला के साथ दहेज उत्पीड़न का मामला सामने आया है. श्रीगंगानगर में उसके ससुराल पक्ष के जरिए  महिला के साथ रविवार को बुरी तरह से मारपीट की गई है. इस संबंध में महिला के भाई ने पीलीबंगा थाना में ससुराल पक्ष पर मुकदमा दर्ज करवाया है.  

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जोधपुर दौरा, इन विकास योजनाओं का होगा लोकार्पण और शिलान्यास

दहेज के लिए बहन को किया काफी परेशान

मामले दर्ज रिपोर्ट में महिला के भाई ने  ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया है की उसकी बहन के ससुरालवालों ने उसे दहेज के लिए काफी प्रताड़ित करते हैं. इस बारे में वह लोग कई बार  गांव की पंचायते भी बुला चुके है. जहां उन्होंने सरपंचों के आगे मामले को रखा था.  लेकिन उसका कोई हल नहीं निकला.

घर के एक कमरे में बंद कर डराया

भाई ने मामले को लेकर आगे बताया कि शनिवार को अचानक  रात में उन्हें पता लगा की उसकी बहन के ससुरालवोलों ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की. साथ ही उसे घर के एक कमरे में बंद कर दिया. आस पड़ोस के लोगों के  जरिए सूचना देने पर  पीहर वाले वहां पहुंचे. साथ ही भाई ने तुरंत पुलिस को भी इस बारे में सूचित किया.  सूचना मिलने पर श्रीगंगानगर पुलिस की मदद से उसने अपनी बहन सुसुराल वालों के चंगुल से छुड़वाया और हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय  में भर्ती तुरंत इलाज के लिए भर्ती करवाया. जहां उसका  फिलहाल उपचार चल रहा है. वहीं पीड़ित महिला ने  पुलिस के साथ बातचीत में अपने पति पर अवैध संबंधों का आरोप भी लगाया है.  जिसके कारण पीलीबंगा पुलिस के अनुसार मामले की हर एंगल से जांच चल रही है.

यह भी पढ़ेंः भयानक! बाड़मेर में मां का शव लटका था फंदे से तो वही ड्रम में घुटी 4 बच्चों की सांसे

Trending news