राजस्थान: आम आदमी पार्टी की आपसी फूट आई सामने, एक ही मुद्दे पर दो अलग-अलग प्रेसवार्ता
Advertisement

राजस्थान: आम आदमी पार्टी की आपसी फूट आई सामने, एक ही मुद्दे पर दो अलग-अलग प्रेसवार्ता

राजस्थान न्यूज:  आम आदमी पार्टी की आपसी फूट सामने आई है. एक ही मुद्दे पर दो अलग-अलग प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया, जानिए ये पूरा मामला क्या है.

राजस्थान:  आम आदमी पार्टी की आपसी फूट आई सामने, एक ही मुद्दे पर दो अलग-अलग प्रेसवार्ता

हनुमानगढ़ न्यूज: हनुमानगढ़ मे आम आदमी पार्टी की आपसी फूट सामने आई है.पार्टी पदाधिकारियों द्वारा एक ही मुद्दे पर दो पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया. दरअसल चुनावों के मध्यनजर आम आदमी पार्टी द्वारा आमजन को कुछ गारंटी दी जा रही है. जिसकी घोषणा के लिए आज पार्टी के लोकसभा प्रभारी सुखविंद्र सिंह वानर द्वारा पत्रकार वार्ता की गई और 6 गारंटी और हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर में होने वाले 3 दिन के कार्यक्रम के बारे मे जानकारी दी गई.

आम आदमी पार्टी की आपसी फूट 

 ये पत्रकार वार्ता पार्टी कार्यालय की बजाय निजी पार्टी कार्यकर्ता के निजी स्थान पर रखी गई और ठीक इसी बात को लेकर पिछले कल पार्टी कार्यलय मे पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया था.एक ही बात को लेकर दो पत्रकार वार्ता के सवाल पर आज की पत्रकार वार्ता मे माजूद पदाधिकारी ठीक से जवाब नहीं दे सके और उनका कहना था की ये पत्रकार वार्ता ऑफिशियल है और प्रदेश कार्यलय के आदेशों पर की गई है. यानिकि साफ है की पिछले कल हुईं पत्रकारिता वार्ता पार्टी की नहीं थी.

हलांकि कल हुईं पत्रकार वार्ता का आयोजन प्रदेश प्रवक्ता राधेश्याम उपाध्याय द्वारा किया गया था और इसमें प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष मक्कासर,पार्टी कार्यालय प्रभारी सचिन कौशिक,गजेंद्र नंदा आदि उपस्थिति रहे थे.जिलाध्यक्ष नहीं थे वहीं आज हुईं पत्रकार वार्ता में जिलाध्यक्ष सुरेंद्र बेनीवाल,लोकसभा प्रभारी सुखविंद्र सिंह वानर,श्रीगंगानगर जिलाध्यक्ष आदि उपस्थिति रहे कार्यालय प्रभारी आदि उपस्थिति नहीं रहे.

इससे पूर्व भी आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष पार्टी कार्यालय प्रभारी के बीच फूट व असमंजस की स्थिति समाने आती रही है. चाहे वो स्थानीय मुद्दों पर ज्ञापन, धरने प्रदर्शन हो या पत्रकार वार्ता के आयोजन हो.हलांकि इस दौरान पार्टी पदाधिकारी आपसी फूट की बात को नकारते रहे.

ये भी पढ़ें-

जानिए, बिना ऑपरेशन के क्या है पथरी का रामबाण इलाज!

Petrol Pump: पेट्रोल पंप संचालकों की हड़ताल से ना हों परेशान,यहां से भरवाइए

दंपति पर बेसबॉल डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर सुलाया मौत की नींद, CCTV फुटेज आया सामने

कोटा में एयरपोर्ट को लेकर 'सियासी रार', गहलोत के बयान पर बरसे BJP के ये 3 विधायक

Trending news