Lawrence Bishnoi के नाम से धमकी देकर मांगी फिरौती, IMA ने डॉक्टर की सुरक्षा की लगाई गुहार
Advertisement

Lawrence Bishnoi के नाम से धमकी देकर मांगी फिरौती, IMA ने डॉक्टर की सुरक्षा की लगाई गुहार

वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. पारस जैन से लॉरेंस गैंग के नाम पर एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगने और फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बैनर तले हनुमानगढ़ के चिकित्सकों ने आज मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा.

Lawrence Bishnoi  के नाम से धमकी देकर मांगी फिरौती, IMA ने डॉक्टर की सुरक्षा की लगाई गुहार

Lawrence Bishnoi News: वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. पारस जैन से लॉरेंस गैंग के नाम पर एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगने और फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बैनर तले हनुमानगढ़ के चिकित्सकों ने आज मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान चिकित्सकों ने पुलिस अधीक्षक से डॉक्टर पारस जैन को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग भी रखी.

डॉ. पारस जैन से भी मांगी गई फिरौती 

आईएमए जिलाध्यक्ष डॉ भवानी सिंह ऐरन ने बताया कि राजस्थान में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं और हनुमानगढ़ में इसी गैंग ने पूर्व में भी व्यापारी इंद्र हिसारिया की दुकान पर फायरिंग की थी और अब भाजपा के दो पार्षदों और डॉ. पारस जैन से भी फिरौती मांगी गई है. ऐसी स्थिति में चिकित्सकों में भय का माहौल है और उनके लिए काम करना मुश्किल हो रहा है. उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री से मांग की है कि अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की जाए ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृति ना हो.

दोनों पार्षदों से 50-50 लाख की फिरौती मांगी गई थी

गौरतलब है कि जिले के हनुमानगढ़ टाउन और जंक्शन में लॉरेंस गैंग के नाम से फिरौती मांगने के एक ही दिन में तीन अलग-अलग मामले सामने आए थे, जिनमें जिला मुख्यालय के दो पार्षदों और हनुमानगढ़ टाउन के एक वरिष्ठ चिकित्सक से व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से फिरौती की मांग की गई थी, जहां दोनों पार्षदों से 50-50 लाख की फिरौती मांगी गई थी, वही वरिष्ठ चिकित्सक पारस जैन से एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी.

ये भी पढ़ें- जयपुर क्राईम: पुलिस की कार्रवाई के बाद इस गैंग का आया पोस्ट, कहा- जंग की नई शुरुआत गोली मारने से ही करेंगे

जिला पुलिस ने सभी मामलों में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर रखी है लेकिन अभी तक ऋतिक बॉक्सर और अनमोल बिश्नोई का हनुमानगढ़ पुलिस सुराग नहीं लगा पाई. जिला पुलिस की कई टीम संभावित ठिकानों पर दबिश भी दे रही है. पूर्व में जंक्शन स्थित धानमंडी में व्यापारी इंद्र हिसारिया से फिरौती की डिमांड कर दुकान पर फायर करने के मामले में भी ऋतिक बॉक्सर ने फेसबुक पर पोस्ट कर जिम्मेदारी ली थी.

Trending news