कपड़े उतरवा कर घूसखोर ASP दिव्या मित्तल के रिसोर्ट में हुई एंट्री, कहा- दो करोड़ दो नहीं तो जाना होगा जेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1534474

कपड़े उतरवा कर घूसखोर ASP दिव्या मित्तल के रिसोर्ट में हुई एंट्री, कहा- दो करोड़ दो नहीं तो जाना होगा जेल

ASP Divya Mittal : शिकायतकर्ता को एस्कॉर्ट कर उदयपुर के नेचर हिल रिसोर्ट में ले जाया गया. जहां अंदर ले जाने से पहले उसके जैकेट और जूते उतरवा दिए गए.

कपड़े उतरवा कर घूसखोर ASP दिव्या मित्तल के रिसोर्ट में हुई एंट्री, कहा- दो करोड़ दो नहीं तो जाना होगा जेल

ASP Divya Mittal : 2 करोड़ मांगने वाली SOG की घूसखोर ASP दिव्या मित्तल हर रोज नए राज खोल रही है. शिकायतकर्ता ने बताया कि उससे दो करोड़ के रिश्वत की मांग करने से पहले उसे एस्कॉर्ट कर उदयपुर के नेचर हिल रिसोर्ट में ले जाया गया. जहां अंदर ले जाने से पहले उसके जैकेट और जूते उतरवा दिए गए. उसकी गहन तलाशी ली गई. इसके बाद कमरे में ले जा कर उससे 2 करोड़ की मांग की गई. साथ ही धमकी दी गई कि दो करोड़ दो नहीं तो जेल जाना पड़ेगा. 

दरअसल शिकायतकर्ता ने बताया है कि हरिद्वार में JPEE ड्रग्स के नाम से उसकी दवाई बनाने की फैक्ट्री है. इस फैक्ट्री में एलोपैथी की दवाइयां बनती हैं. 23 दिसंबर को SOG अजमेर की ASP दिव्या मित्तल हरिद्वार फैक्ट्री में स्टॉफ हेड विवेक से मिली और उनको बताया कि अजमेर में साइकोट्रोपिक ड्रग से संबंधित तीन मुकदमें दर्ज हुए हैं. उन मुकदमों में मिली दवाइयों में से कुछ दवाइया आपकी फैक्ट्री में से बनी हैं. स्टाफ हेड विवेक ने ASP दिव्या की बात उससे कराई और ASP ने कहा कि आपको नोटिस इश्यू कर रही हूं.

आप गलत काम करते हो

जब आकर देखा तो नोटिस में NDPS एक्ट में 10 बजे SOG कार्यालय अजमेर पर अनुसंधान के लिए उपस्थित होने के लिए लिखा था. इस पर वह दो दोस्तों के साथ SOG कार्यालय अजमेर गए थे. तब मैडम ने बोला, आप 30 दिसंबर 2022 को पीओडी ले कर आना. जिसके बाद ASP से उनके मोबाइल नंबर पर बातकर 2 जनवरी 2023 को आने के लिए बोला. इसके बाद अजमेर जा कर मैडम से मिला तो उन्होंने अरेस्ट का डर दिखाया. काफी देर तक डराया धमकाया. शिकायतकर्ता से कहा गया कि ' आपके डॉक्यूमेंट अधूरे हैं. आप गलत काम करते हो. ' इस पर मैंने उनको बताया कि फैक्ट्री में कोई भी अवैध दवाई नहीं बनती, न ही कोई दवाई बिना बिल के बेची जाती है. हम नियमानुसार ही काम करते हैं. हमारे सारे दस्तावेज सही हैं.

उदयपुर रोड पर बुलाया 

उसके बाद मुझे 3 जनवरी 2023 को वापस ASP के ऑफिस में बुलाया गया. पहले इधर-उधर की बातें करने के बाद उन्होंने कहा कि तुम उदयपुर रोड पर जाओ, वहां तुम्हें एक फोन आएगा, उससे बात कर लेना. उसके आधा घंटा बाद मोबाइल पर वॉट्सऐप कॉल आया. उसने बताया कि वह सुमित बोल रहा है. दिव्या मैडम ने आपका नंबर दिया है. आप नाथद्वारा आ जाओ. हमारे नाथद्वारा पहुंचने के बाद उस व्यक्ति ने हमें उदयपुर बुलाया. उदयपुर पहुंचकर उसने हमे एक गाड़ी के शोरूम पर बुलाया. हमारे आगे पीछे दो गाड़ी लगा कर एस्कोर्ट कर नेचर हिल रिसोर्ट पर ले गए.

गौरतलब है कि अजमेर SOG में एडिशनल पद पर तैनात रही दिव्या मित्तल को जयपुर ACB ने सोमवार को अजमेर की एआजी स्थित उनके निवास स्थान फ्लैट नंबर 204 से गिरफ्तार किया था और उनके दफ्तर के साथ ही उदयपुर झुंझुनू और जयपुर में एक साथ दबिश देते हुए कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और अन्य सामग्रियां जब्त की गई है.

ये भी पढ़ें

 मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर 

विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने लोगों की सुनी समस्या, अधिकारियों को समाधान करने के दिए निर्देश

Trending news