Aaj Ka Rashifal: आज गर्दिश में रहेंगे वृषभ-तुला-धनु के सितारे, पैसों का होगा नुकसान, हो सकते परेशान, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2467932

Aaj Ka Rashifal: आज गर्दिश में रहेंगे वृषभ-तुला-धनु के सितारे, पैसों का होगा नुकसान, हो सकते परेशान, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 11 october 2024: कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन अनुकूल नहीं है. मन में चली रही उलझनें परेशान कर सकती हैं. पिताजी से बातचीत करने पर मन अच्छा हो सकता है. दूसरों की सलाह मानने पर पछताना पड़ सकता है. पुराने लेन-देन के चलते परेशान हो सकते हैं.

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal, 11 october 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

   

मेष राशि
इस राशि के जातक आज काफी एक्टिव रहेंगे. सारे काम दिमाग से करें. आज का दिन अच्छा गुजरेगा. दोस्तों के साथ घूमन-फिरने का प्लान बना सकते हैं. लंबे समय से चल रही टेंशन आज खत्म हो जाएगी.

वृषभ राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन समस्याओं से भरा रहने वाला है. शादीशुदा जिंदगी की समस्याओं से राहत मिलेगी. अपने फिजूलखर्चों पर कंट्रोल करें. अनजान लोगों से दूरी बनाकर रखें. वाद-विवाद की स्थिति में धैर्य बनाए रखें.

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आएगा. सोशल सर्विस में लगे लोग काफी एक्टिव रहेंगे. दूसरों की सलाह पर न चलें. धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं.सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

कर्क राशि
पैसों के मामले में इस राशि के जातकों का आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. फंसा हुआ धन वापस मिलने की संभावना है. महिला दोस्तों से सतर्क रहें. नौकरीपेशा लोगों की दिक्कतें कुछ कम होंगी. वर्कप्लेस पर सीनियर से डांट पड़ सकती है.

सिंह राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन शानदार गुजरने वाला है. आज इनके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा. दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे. अचानक प्रमोशन मिल सकता है. खोई हुई चीज वापस मिल सकती है.

कन्या राशि
इस राशि के जातकों को आज अचानक धन प्राप्ति हो सकती है. मन की कोई इच्छा बाहर आ सकती है. तरक्की में आ रहे रोड़े आज खत्म हो सकते हैं. शौक के लिए पैसा खर्च करेंगे. लंबे समय से चला आ रहा लेन-देन आज खत्म हो सकता है.

तुला राशि
इस राशि के जातक अपने काम पर विशेष ध्यान दें. कामों को लेकर प्लानिंग जरूर कर लें. परिजनों के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. सहयोगी से कहासुनी हो सकती है. महिला मित्रों से सावधान रहें.

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखमय रहेगा. मन की कोई इच्छा पूरी होगी. आज आप बेहद खुश रहेंगे. पार्टनर के करियर में आ रही दिक्कतों से राहत मिलेगी. विरोधी परेशान करेंगे लेकिन जीत आपकी ही होगी.

धनु राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. आज आपके फैसले दूसरों को हैरान कर सकते हैं. प्रॉपर्टी में इन्वेस्टमेंट से पहले सोच-विचार कर लें. पिताजी की सेहत के प्रति सचेत रहें. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.

मकर राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन सुखमय बीतने वाला है. लंबे समय से चली आ रही टेंशन आज दूर हो सकती है. बच्चों की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. सारे काम आसानी से पूरे होंगे. पार्टनर की तारीफ करेन से प्यार और बढ़ेगा.

कुंभ राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन अनुकूल नहीं है. मन में चली रही उलझनें परेशान कर सकती हैं. पिताजी से बातचीत करने पर मन अच्छा हो सकता है. दूसरों की सलाह मानने पर पछताना पड़ सकता है. पुराने लेन-देन के चलते परेशान हो सकते हैं.

मीन राशि
इस राशि के सितारे आज बुलंदी पर रहने वाले हैं. बिजनेस में तगड़ा लाभ हो सकता है. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. किसी मांगलिक कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं. ससुराल पक्ष के लोगों से बहसबाजी न करें. बच्चे तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे.

 

Trending news