VIDEO: सिरफिरे आशिक ने पूछा- शादी करोगी या नहीं, मना करते ही युवती पर फेंका तेजाब
Advertisement

VIDEO: सिरफिरे आशिक ने पूछा- शादी करोगी या नहीं, मना करते ही युवती पर फेंका तेजाब

जयपुर के झोटवाड़ा थाना इलाके में वेलेंटाइन डे पर एक व्यक्ति ने विवाहित महिला पर तेजाब फेंक दिया. महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इस सिरफिरे से शादी करने से इनकार कर दिया.

प्रतीकात्मक फोटो.

जयपुर. जयपुर के झोटवाड़ा थाना इलाके में वेलेंटाइन डे पर एक व्यक्ति ने विवाहित महिला पर तेजाब फेंक दिया. महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इस सिरफिरे से शादी करने से इनकार कर दिया. मामला झोटवाड़ा के ट्रायटन मॉल का है. यहां बुधवार को दोपहर में एक व्यक्ति ने ट्रायटन मॉल में घुसकर महिला पर तेजाब फेंक दिया. घटना में दो महिलाओं के साथ-साथ आरोपी खुद भी झुलस गया. घटना के समय का CCTV वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग आरोपी को पीटते दिखाई दे रहे हैं. सूचना मिलते ही झोटवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

घटना के वक्त बीच-बचाव करने आई महिला को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. जबकि आरोपी और पीड़िता का इलाज चल रहा है. घटना के बाद पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल, एडीशनल कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार व डीसीपी अशोक कुमार गुप्ता एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचे और पीड़िता बातचीत करने के बाद थानाप्रभारी गुर भूपेन्द्र सिंह को आगे की कार्यवाही करने के निर्देश दिए. 

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे : एसिड अटैक की शिकार रानी को मिला अपने सपनों का 'राजा'

क्या है पूरा मामला
दरअसल, घटना का आरोपी मेहबूब रिक्शा चालक है और उसका पहले से दो बार तलाक हो चुका है. जबकि पीड़ित महिला विवाहित है और उसी के पड़ोस में रहती है. महिला झोटवाड़ा स्थित ट्रायटन मॉल में काम करती है.आरोपी का दिल महिला पर आ गया था और वह उससे शादी करना चाहता था. 

यह भी पढ़ें: Video: 'लाल' पानी से दहशत में इस गांव के लोग, फैल रही बीमारी

आरोपी ने पूछा- तू मुझसे शादी करगी या नहीं?
वेलेंटाइन डे पर करीब दोपहर 12 बजे महिला को प्रपोज करने ट्रायटन मॉल पहुंच गया. मौके पर उपस्थित लोगों की मानें तो आरोपी ने महिला से पूछा तू मुझसे शादी करगी या नहीं? महिला के मना करते ही उसने जेब से तेजाब की बोतल निकाली और महिला पर फेंक दिया. घटना में बीच-बचाव करने आई अन्य महिला भी झुलस गई. 

15% झुलसी महिला
चिकित्सकों के अनुसार पीड़िता का शरीर 15 प्रतिशत से ज्यादा झुलस गया है. दोनों की सुरक्षा के लिए बर्न वॉर्ड के बाहर पुलिस गार्ड तैनात कर दिए गए हैं. चिकित्सकों की अनुमति के बाद ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करेगी.

Trending news