टारगेट पूरा करने के चक्कर में Rajasthan के RTO विभाग का अजब गजब कारनामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan913577

टारगेट पूरा करने के चक्कर में Rajasthan के RTO विभाग का अजब गजब कारनामा

परिवहन विभाग टारगेट पूरा करने के चक्कर में घर खड़े ट्रक का भी चालान कर दिया.

राजसमंद के भीम में खड़े ट्रक RJ 27- GC4674 का काट दिया भरतपुर में चालान.

Jaipur : राजस्थान परिवहन विभाग (Rajasthan Transport Department) का अजब गजब कारनामा देखने को मिला है. परिवहन विभाग टारगेट पूरा करने के चक्कर में घर खड़े ट्रक का भी चालान कर दिया. यह मामला राजसमंद के भीम में खड़े ट्रक का भरतपुर में चालान कर दिया गया. RJ 27-GC- 4674 का भरतपुर (Bharatpur) में चालान काट दिया गया. जबकि ट्रक, ट्रक मालिक के घर पर खड़ा हुआ है. 

यह भी पढे़ं- जनाजे में भीड़ को लेकर Kataria ने बोला सरकार पर हमला, बोले- विशेष वर्ग को छूट गलत है

परिवहन विभाग की लापरवाही ट्रक ऑपरेटर्स भुगत रहे हैं. परिवहन विभाग द्वारा खड़े ट्रक का चालान काटने पर ऑनलाइन चालान ट्रक मालिक जयप्रकाश के पास पहुंच गया, जिसका खुलासा ट्रक मालिक ने किया. परिवहन विभाग की घोर लापरवाही सामने आई. घर खड़े ट्रक का चालान में गाड़ी का इंश्योरेंस नहीं होना भी दर्शाया गया है. जबकि ट्रक का इंश्योरेंस पहले से ही वैलिड है. 

इस कोरोना काल (Coronavirus) में आर्थिक संकट ट्रक ऑपरेटर झेल रहे हैं, क्योंकि देश प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कहर के चलते लोग डाउन की स्थिति बनी हुई है. ऐसे में अधिकतर ट्रक सड़कों पर नहीं चलने के कारण घर पर ही खड़े हुए हैं. घर खड़े ट्रक के चालान का खामियाजा ट्रक ऑपरेटर्स भुगत रहे. परिवहन विभाग बड़ी परेशानी का सबब बन रहा है. ऐसे में अब परिवहन आयुक्त को ऐसे लापरवाह परिवहन अधिकारियों के खिलाफ क्या कोई कार्रवाई करेंगे. यह बड़ा सवाल परिवहन विभाग पर किया जा रहा.

यह भी पढे़ं- Jaipur में Covid Guideline का निकला ‘जनाजा’, पुलिस और विधायक एक-दूसरे को ठहरा रहे गुनहगार

Trending news