आश्रम-3 की 'सोनिया' ने शेयर किया अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो, बढ़ा इंटरनेट का पारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213902

आश्रम-3 की 'सोनिया' ने शेयर किया अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो, बढ़ा इंटरनेट का पारा

आश्रम वेब सीरीज लगातार कामयाबियों की बुलंदियां छू रही हैं. आश्रम-1 आश्रम-2 के बाद आश्रम-3 वेब सीरीज ओटीटी पर धूम मचा रखी है. बॉलीवुड की कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय निभाने वाले बॉबी देओल आश्रम के तीनों सीरीज में जबरदस्त रोल अदा कर रहे हैं. 

आश्रम 3

आश्रम वेब सीरीज लगातार कामयाबियों की बुलंदियां छू रही हैं. आश्रम-1 आश्रम-2 के बाद आश्रम-3 वेब सीरीज ओटीटी पर धूम मचा रखी है. बॉलीवुड की कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय निभाने वाले बॉबी देओल आश्रम के तीनों सीरीज में जबरदस्त रोल अदा कर रहे हैं. वहीं, आश्रम-1 और 2 में लीड रोल में त्रिधा चौधरी अपने बोल्ड सीन से दर्शकों को मदहोश कर चुकी हैं. वहीं, तीसरी सीरीज में ईशा गुप्ता अबतक की सबसे ग्लैमरस लुक में नजर आई हैं. रिजेक्ट एक्स (Reject X-2) के बाद ईशा गुप्ता पहली बार कातिलाना अंदाजा में आश्रम तीन में जलवे बिखेर रही हैं. 

आश्रम वेब सीरीज के तीसरे सीजन में बॉबी देओल के बाद सबसे ज्यादा अगर कोई सुर्खियों में है तो वह ईशा गुप्ता है. ईशा गुप्ता कई बोल्ड सीन के जरिए दर्शकों को पसीना छुड़ा रही हैं. वेब सीरीज तीन में अपने लुक के जरिए दर्शकों को पागल बनाने वाली ईशा गुप्ता भी बेहद खुश नजर आ रही हैं. ईशा का मानना है कि दर्शक को जो पसंद आ रहा है, उससे दिखाने में कोई हिचकिचाहट नहीं है. ईशा गुप्ता के बोल्ड सीन से वेब सीरीज में चार चांद लग रहे हैं. 

ईशा गुप्ता हमेशा कुछ नया करने के लिए जानी जाती हैं. इस बार तो ईशा गुप्ता ने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर दर्शकों के पसीने छूट रहे हैं. एक से बढ़कर एक बोल्ड ड्रेस पहनने वाली ईशा गुप्ता ने इस बार सोशल मीडिया पर अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो शेयर कर दिया है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रहा है. 

बॉबी देओल (बाबा निराला):
बॉलीवुड में धूम मचाने के बाद ‘आश्रम’ वेब सीरीज में जिस तरह बॉबी देओल का जलवा रातों-रात बढ़ रहा है, उसे देखकर यही कहा जा सकता है कि बॉबी देओल वेब सीरीज के लिए परफेक्ट एक्टर बन गए हैं. आश्रम वेब सीरीज में बाबा निराला के क़िरदार में वो ही इस सीरीज़ का सबसे अहम चेहरा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आश्रम वेब सीरीज़ के तीसरे सीज़न के लिए बॉबी देओल को 1 से 4 करोड़ रुपये चार्ज किया है.

Trending news