Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार के 100 दिन पूरे, कांग्रेस का आरोप- 50 दिन सरकार बनाने और 50 दिन तबादलों में गुजरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2182201

Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार के 100 दिन पूरे, कांग्रेस का आरोप- 50 दिन सरकार बनाने और 50 दिन तबादलों में गुजरे

Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने आरोप लगया है. कांग्रेस का कहना है कि 50 दिन सरकार बनाने और 50 दिन तबादलों में गुजरे.

Bhajan Lal Sharma

Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार के 100 दिन पूरे हो गए हैं. इस पर विपक्ष ने सरकार पर 50 दिन सरकार बनाने और 50 दिन तबादलों में गुजारने का आरोप लगाया है. इस पर सीएम भजनलाल शर्मा का बयान सामने आया है.

सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि यह कांग्रेस का खिसियानापन है. वह अपनी किसी भी सरकार के 100 दिन के कामकाज को देख लें उनकी जुबान बंद हो जाएगी.

सीएम शर्मा ने कहा कि हम जनता के प्रति समर्पित भाव से कम कर रहे हैं आगे–आगे देखते जाइए. कांग्रेस राज में अपराधी भाग जाते थे लेकिन अब पकड़े जाते हैं, सख्त कार्रवाई भी होती है.सीएम ने कहा कि हम सत्ता नहीं, सेवा कार्य के लिए सरकार में आए हैं. 3 महीने में संकल्प पत्र की 45 फीसदी घोषणाएं पूरी करने का उन्होंने दावा किया.

वहीं पेपर लीक मामले पर सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि पेपर लीक  में पूर्व सरकार के कुछ चहेते षड्यंत्रकारियों की भूमिका थी. कांग्रेस सरकार ने ठोस कदम नहीं उठाये. सरकार बदली तो निष्पक्षता से कार्रवाई हुई. 63 अपराधियों को जेल भेजा. सरकार–प्रशासन का भय पेपर लीक पर रोक लगाएगा.

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि  सरकार करीब 45 हज़ार युवाओं को नि:शुल्क कौशल प्रशिक्षण भी देगी. वहीं सीएम ने कहा कि सभी योजनाओं में किसान, मजदूर, महिलाओं और वंचित वर्गों का ध्यान रखते हुए प्रदेश को अग्रिम पंक्ति में लाने का प्रयास करेंगे. राजस्थान को विकसित प्रदेश बनाने की तरफ कदम बढ़ाएंगे.

सीएम भजनलाल ने एक कार्यक्रम के दौरान गुर्जर समाज को सम्बोधित करते हुए उनके बलिदान और महापुरुषों को याद किया. सीएम ने भगवान देवनारायण को याद करते हुए कहा कि भगवान देवनारायण ने गौसेवा करते हुए गिरिराज धरना की संस्कृति सेवा को बढ़ाने का काम किया. सरकार ने गोकल्याण सेवा आयोग बनाया. 

Trending news