भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी का बड़ा हमला, कहा- मंत्रिमंडल पुनर्गठन को टाल रहे हैं CM Gehlot
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan993843

भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी का बड़ा हमला, कहा- मंत्रिमंडल पुनर्गठन को टाल रहे हैं CM Gehlot

भाजपा मंत्री डॉ. अरुण चतुर्वेदी (Dr. Arun Chaturvedi) ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर बड़ा हमला बोला है.

Arun Chaturvedi

Jhunjhunu: झुंझुनूं आए भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री डॉ. अरुण चतुर्वेदी (Dr. Arun Chaturvedi) ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि जिस दिन मुख्यमंत्री ने मंत्रिमंडल पुनर्गठन किया, उसी दिन इस सरकार का आखिरी दिन होगा. लगातार मुख्यमंत्री इस मंत्रिमंडल पुनर्गठन को टाल रहे हैं, यही कारण है कि 20 महीने से घर के बाहर नहीं निकले. 

यह भी पढ़ें-राज्य सूचना आयोग के इतिहास में पहली बार लगाई गई लोक अदालत, लोगों को मिला न्याय

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देश के एकमात्र मुख्यमंत्री हैं, जो पिछले 20 महीने से घर में हैं. प्रदेश ने कोरोना तक को झेल लिया लेकिन मुख्यमंत्री घर से बाहर नहीं निकले. यह सब केवल और केवल मंत्रिमंडल पुनर्गठन को टालने के लिए किया जा रहा है. इससे पहले नवलगढ़ पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया और जिला महामंत्री योगेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में डॉ. चतुर्वेदी का स्वागत किया गया.

झुंझुनूं में रोड नंबर तीन पर पं. दीनदयाल को याद करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. चतुर्वेदी ने कहा कि कल जिस रीट परीक्षा (REET Exam 2021) को लेकर भगदड़ मची है, वो केवल सरकार की अव्यवहारिकता के कारण है. भरतपुर की अभ्यर्थी को बांसवाड़ा सेंटर देना, सही नहीं है. लेकिन फिर भी वे चाहेंगे कि इस परीक्षा से लाखों अभ्यर्थियों की आशा जुड़ी है. इसलिए यह परीक्षा सरकार अच्छे से करवा दें.

यह भी पढ़ें-REET परीक्षा को लेकर 26 सितंबर को स्वैच्छिक रूप से बंद रहेंगे जयपुर के बाजार

भाजपा में मुख्यमंत्री के चेहरे पर पूछे गए सवाल पर चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा में सीएम फेस को लेकर कोई भी विवाद नहीं है, यह विवाद केवल मीडिया में है. जब सीएम चुनने का वक्त आएगा, भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व व विधायक दल अच्छे व्यक्ति को नेतृत्व देगा.

Report- Sandeep Kedia

Trending news