F-STP सीवर प्लांट को लेकर बोले भाजपा प्रवक्ता, छलावा करने का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249015

F-STP सीवर प्लांट को लेकर बोले भाजपा प्रवक्ता, छलावा करने का लगाया आरोप

चौमूं शहर के मोरिजा गांव में 8 करोड़ रुपयों की लागत से करीब 2 बीघा भूमि पर FSTP सीवर प्लांट लगाया जाएगा.  इसके लिए जयपुर विकास प्राधिकरण ने नगरपालिका को पट्टा भी जारी कर दिया है. 

F-STP सीवर प्लांट को लेकर बोले भाजपा प्रवक्ता, छलावा करने का लगाया आरोप

Chomu: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर के मोरिजा गांव में 8 करोड़ रुपयों की लागत से करीब 2 बीघा भूमि पर FSTP सीवर प्लांट लगाया जाएगा.  इसके लिए जयपुर विकास प्राधिकरण ने नगरपालिका को पट्टा भी जारी कर दिया है. 

वहीं, इस सिविर प्लांट को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने चौमूं शहर की जनता के साथ छलावा करने का आरोप लगाया कहा कि पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार ने 183 करोड़ रुपये की लागत से सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट लगाने का प्रस्ताव स्वायत शासन विभाग को भेजा था. उस प्रस्ताव पर सरकार ने विचार नहीं किया. 

उन्होंने कहा सरकार FSTP शिविर प्लांट लगाकर केवल खानापूर्ति कर रही है. इस प्लांट के लगने से भी शहर में हालात जस के तस रहेंगे. इस प्लांट के लगने के बाद भी शहर के लोगों को कोई फायदा नहीं मिल पाएगा. 

रामलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल को पत्र लिखकर चौमूं नगरपालिका के लिए प्रस्तावित सीवरेज परियोजना का निर्माण करवाने की मांग की है. 

यह भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news