Bridal Lehenga Trends 2022: शादी के सीजन में दुल्हन के लिए इस रंग का लहंगा है ट्रेंड में ठहर जाएगी सबकी नजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1443749

Bridal Lehenga Trends 2022: शादी के सीजन में दुल्हन के लिए इस रंग का लहंगा है ट्रेंड में ठहर जाएगी सबकी नजर

Bridal Lehenga Trends 2022: शादी जीवन का सबसे अहम फैसला होता है और इस दिन खूबसूरत लगता है तो बनता है ऐसे में जानिये लेटेस्ट कलर और ट्रेंड इस वेडिंग सिजन के. साल 2022 में लेटेस्ट डार्क और पेस्टल कलर्स के साथ आप बना सकती है अपने जीवन के सबसे खास दिन को और भी खास.

ब्राइडल लहंगा ट्रेंड्स 2022

Bridal Lehenga Trends 2022: देवउठनी एकादशी के बाद से शादी के शुभ मुहूर्त शुरू हो गए है. शादी को स्पेशल बनाने के लिए दुल्हन बहुत ज्यादा एक्साइटेड होती हैं. यही कारण होती है कि दुल्हन अपने अहम दिन के आउटपिट को पिक करने में बहुत ही कंफ्यूज रहती हैं. किसी भी लड़की के लिए शादी उसके जीवन का सबसे अहम फैसला तो होता है, साथ ही उसके जीवन का सबसे स्पेशल दिन होता है. इस दिन सबसे खास होता है दुल्हन का पहने जाने वाला शादी का जोड़ा, किसी भी लड़की के लिए उसकी शादी की साड़ी, लहंगा और गाउन सिर्फ कपड़े नहीं होते हैं उससे जुडी होती है कई सारी भावनाएं, अपनों का प्यार और आशीर्वाद. अगर आप भी इस साल शादी करने  वाली हैं और आप भी अपने शादी के लहंगे या उसके कलर को लेकर कंफ्यूज है तो चलिए आज आपको बताते है की कैसे आप चुने अपनी शादी के लिए सबसे खूबसूरत लहंगा. 2022 में लेटेस्ट डार्क और पेस्टल कलर्स के साथ आप बना सकती है अपने जीवन के सबसे खास दिन को और भी खास... 

लाल और गुलाबी रंग के बदले ट्रेड्स

पहले के समय में जहां डार्क लाल और गुलाबी रंग को ही विवाह के लिए पारंपरिक माना जाता था, तो वहीं फैशन फॉरकास्ट के जमाने में रंगों के चुनाव को लेकर एक बड़ा बदलाव हुआ है. आज की दुल्हनें न केवल हटकर कलर-कॉम्बिनेशन वाला लहंगा अपने लिए पिक कर रही हैं. आजकल रेड और पिंक के कई सारे शेड्स है जो आपको एकदम नया लुक देंगे.

ट्रेडिशनल रेड लहंगा विद वेस्टर्न लुक 

लाल रंग के लहंगे और शादी का पुराण रिश्ता है. लाल रंग हर दुल्हन को सबसे अलह और दुल्हन वाला लुक देता है. हल ही में आपने कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोणे को लाल रंग के शादी के जोड़े मे देखा होगा जिसे भी उनका ये लुक देखा देकता ही रह गया. रेड जोड़े के साथ रॉयल ब्राइडल लुक हैवी ज्वेलरी और स्मोकी आई लुक बनाएग अआप्को परफेक्ट दुल्हन।  

पिस्ता ग्रीन के साथ पिंक लहंगा

अपने लुक को ग्लैमराइज करने के लिए आज के समय की दुल्हनें पेस्टल कलर्स को सबसे ज्यादा प्रिफरेंस देती नजर आ रही हैं. चटक व भड़काऊ रंगों को पहनने की जगह वह आंखों को शांत नजर आने वाले कलर्स वेअर कर रही हैं. ऐसे में अगर आप भी इस तरह के कलर-कॉम्बिनेशन को पसंद करते है तो आप अपने लहंगे के लिए पिस्ता ग्रीन कलर का लहंगा चुन सकती हैं.

fallback

आइवरी रेड लहंगा

आपको राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी तो याद ही होगी. इस शादी में दूल्हा दुल्हन ने जिस तरह से अपना गेटअप सेट किया था, वह उनकी शादी के दो साल बाद भी हिट नजर आ रहा है. अगर शादी के सीजन में आप लीग से थोड़ा अलग हटकर अपने लिए कुछ चुनना चाहती हैं, तो आप इस कॉम्बिनेशन के साथ भी जा सकती हैं. रेड लहंगे के साथ आइवरी दुप्पटा आपको ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक देगा. ऐसा जरूरी नहीं है कि आप आइवरी के साथ रेड शेड ही मैच करें, आप चाहें तो इसके साथ गोल्डन कलर को भी टीमअप कर सकती हैं.

ब्लश पिंक लहंगा 

अगर आपकी शादी दिन के समय है तो आप ब्लश पिंक लहंगा अपने लिए चुन सकती है. आप चाहे तो डार्क पिंक दुपट्टे के साथ डबल दुपट्टा सटाईल में पहन सकती है.ब्लश पिंक लहंगा विथ सिल्वर जूलरी आपके डे वेडिंग लुक क लिए सबसे परफेक्ट रहेगा. ब्लश पिंक यह एक ऐसा कलर है, जो दुल्हन के लुक में तो चार चांद तो लगा ही देगा बल्कि इसमें आपकी खूबसूरती भी अच्छे से उभरकर नजर आएंगी.

fallback
 
गोल्डन लहंगा विद डार्क लिपस्टिक 

अकसर आपने साउथ इंडियन बब्राइड्स को गोल्डन साड़ी में देखा होगा जिस्मे टेम्पल जूलरी के साथ उनका लुक बेहद खूबसूरत नजर आता है. ऐसे में आप भी अपनी शादी में गोल्डन साड़ी या गोल्डन लहंगा ले सकती है उसके साथ डार्क लिपस्टिक और स्मोकी आई लुक आपके बनाएगा सबसे अलग.

fallback

वाइन शेड लहंगा 

आजकल सर्दी का मौसम शुरू हो गया है ऐसे में आप वाइन शेड का लहंगा अपने लिए चुन सकती है जो आपको देगा हॉट लुक. आप अपनी शादी के लिए अगर वाइन लहंगा चुनती है तो इससे आपके वेडिंग पिक्चर्स भी बेहद अलग और खूबसूरत आएंगे. 

fallback

पर्पल शेड लहंगा 

आजकल की ब्राइड अपने ब्राइडल ऑउटफिट के साथ काफी एक्सपेरिमेंट कर रही है, जिसके चलते वो लाइट तो डार्क पर्पल कलर को अपने ऑउटफिट में शामिल कर रही है जो देता है काफी अलग हटकर लुक. इतना ही है पर्पल शेड डिफरेंट लुक के साथ ही वेस्टर्न कन्टेम्पररेरी लुक भी क्रिएट करता है.

fallback

ब्लू लहंगा विथ लाइट ग्रीन दुपट्टा 

डार्क ब्लू कलर लहंगा लाइट ग्रेप ग्रीन दुपट्टे के साथ विंटर वेडिंग के लिए एक दम परफेक्ट है. इस कलर कॉम्बिनेशन को आप अपने रिसेप्शन के लिए भी ट्राय कर सकती है. जिससे एनर्जेटिक लुक क्रिएट होगा। जिससे अब की नजरें बीएस आप पर टिक जाएंगी 

fallback

मस्टर्ड येलो

हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार दुल्हनों के लिए पीला रंग बहुत ज्यादा शुभ माना जाता है. ऐसे में अगर आप सात फेरे लेने के लिए इस रंग को चुनती हैं, तो इससे बेहतरीन कोई दूसरा ऑप्शन नहीं हो सकता. आप चाहें तो इस रंग के लहंगे के साथ लाल रंग का दुपट्टा वेअर कर सकती हैं यह एक ऐसा कॉम्बिनेशन होगा, जो इंस्टेंट आपके लुक को शानदार बना देगा. से भी येलो कलर लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाला कलर माना जाता है. उस अगर उसके साथ रेड का कॉम्बिनेशन हो तो कहना ही क्या.

fallback

 

ऑफ वाइट लहंगा 

अगर आप अपनी शादी में कुछ अलग हटकर पहनने की सोच रही है तो. तो ऑफ व्हाइट लहंगा आपके लिए बेस्ट रहेगा इसके साथ आप कई तरफ के डार्क दुपट्टे का एक्सपेरिमेंट भी कर सकती है और अगर आप एक गिजऱती दुल्हन है तो ये आपके लिए सबसे परफेक्ट लुक होगा. 

fallback

 राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा से पहले, अपफ्रंट पर खेल रहे सचिन पायलट समर्थक, क्या पड़ेगा आलाकमान पर प्रेशर

Trending news