7 फरवरी को बुधादित्य राजयोग, इन राशियों का करियर भरेगा उड़ान, बिजनेस में होगा खूब मुनाफा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1559901

7 फरवरी को बुधादित्य राजयोग, इन राशियों का करियर भरेगा उड़ान, बिजनेस में होगा खूब मुनाफा

Astrology : 7 फरवरी 2023 को वैदिक ज्योतिष के अनुसार मकर राशि में बनने जा रहे बुधादित्य राजयोग से 3 राशियों के लोगों को खास फायदा होगा. जिसमें वृश्चिक,सिंह और मीन राशि शामिल हैं. 

7 फरवरी को बुधादित्य राजयोग, इन राशियों का करियर भरेगा उड़ान, बिजनेस में होगा खूब मुनाफा

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार जब कोई ग्रह चाल या स्थान बदलता है. तो इसका सीधा असर उस ग्रह से जुड़ी राशियों पर पड़ता है. ये प्रभाव अच्छा या बुरा दोनों हो सकता है. ऐसा ही एक परिवर्तन 7 फरवरी 2023 को मकर राशि में देखने के मिलेगा और बुधादित्य राजयोग बनेगा.

ये योग बुध औ सूर्य की युति से बनने वाला है जिसका असर सभी राशियों पर रहेगा लेकिन तीन राशियों खासतौर पर लाभांवित होगी. बुधादित्य राजयोग कुंडली में बनने पर जातक को अपार सफलता और धन की प्राप्ति होती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac)
 वृश्चिक राशि की कुंडली के तीसरे भाव में बन रहा ये राजयोग मान सम्मान दिलाएगा. अगर आप नौकरीपेशा हैं तो प्रमोशन और करियर में नई उड़ान भरेंगे. और अगर आप लोग राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय हैं तो कोई बड़ा पद आपको मिल सकता है. यहीं नहीं परिवार के सदस्यों खासतौर पर भाई बहनों के सहयोग से आपको करियर और बिजनेस में फायदा होगा.

Zodiac Sign : 13 फरवरी को कुंभ राशि में सूर्य का गोचर, तीन राशियों को करेंगे मालामाल
 

 

सिंह राशि (Leo Zodiac)
सिंह राशि के कुंडली के 5वें भाव में बन रहा ये राजयोग संतान पक्ष की तरफ से शुभ संदेश लेकर आएगा. समाज में आपना नाम होगा और मान सम्मान बढ़ेगा. इस दौरान नौकरीपेशा लोगों को अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है जो करियर के लिए अच्छा रहेगा. वहीं संतान के इच्छुक लोगों को संतान की प्राप्ति हो सकती है. 

मीन राशि ( Meen Zodiac)
मीन राशि वालों के लिए बुधादित्य राजयोग आय के हिसाब से शुभ होगा और कुंडली के 11वें भाव को प्रभावित करने वाला होगा. ये राजयोग आपकी सैलरी में इजाफा करा देगा और बढ़िया प्रमोशन और इंक्रीमेंट दिलाएगा. अगर कहीं आप निवेश करना चाहते हैं तो ये समय बढ़िया है, अच्छी कमाई हो सकती है, लेकिन पहले विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.

Vastu Tips : अटैच बाथरूम करते हैं इस्तेमाल तो रखें ध्यान, वरना हो जाएंगे कंगाल

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, ZeeMedia इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Trending news