CHA अभ्यर्थियों का धरना 33वें दिन भी जारी, सीएम गहलोत के बर्थडे पर नई मुहिम शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1172827

CHA अभ्यर्थियों का धरना 33वें दिन भी जारी, सीएम गहलोत के बर्थडे पर नई मुहिम शुरू

रोजगार की मांग को लेकर CHA अभ्यर्थियों का आंदोलन जारी है. बीते 33 दिनों से बेरोजगार CHA चिलचिलाती धूप में शहीद स्मारक पर बैठे हैं, लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं निकला.

CHA अभ्यर्थियों का धरना 33वें दिन भी जारी, सीएम गहलोत के बर्थडे पर नई मुहिम शुरू

Jaipur: रोजगार की मांग को लेकर CHA अभ्यर्थियों का आंदोलन जारी है. बीते 33 दिनों से बेरोजगार CHA चिलचिलाती धूप में शहीद स्मारक पर बैठे हैं, लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं निकला.

यह भी पढ़ें-जोधपुर पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में धारा 144 लागू, जानिए कब तक रहेगा कर्फ्यू

ऐसे में मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित करने के लिए आज CHA अभ्यर्थियों ने धरना स्थल पर केक काटकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जन्मदिन मनाया. इस दौरान अभ्यर्थियों ने एक नई मुहिम भी शुरू की, जिसमें अभ्यर्थी प्रदेश में मरीजों की जान बचाने के लिए प्रदेश भर में रक्तदान करेंगे. रक्तदान के लिए अभ्यर्थियों ने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी  किया है, जिसपर डिमांड आने पर अभ्यर्थी जाकर रक्तदान करेंगे.

दरअसल, प्रदेश भर में कोरोना काल में करीब 25 हजार कोरोना स्वास्थ्य सहायक लगाए थे, जिन्हें 31 मार्च को हटा दिया. तब से CHA अभ्यथियों ने रोजगार को लेकर आंदोलन शुरू किया. आंदोलन को लेकर CHA संघर्ष समिति के अध्यक्ष रवि चावला ने कहा की सरकार से बार बार रोजगार की मांग कर रहे हैं. साथ ही CHA अभ्यर्थियों को संविदा में शामिल करते हुए तय मानदेय दिया जाए. विभाग के अधिकारियो और मुख्यमंत्री के OSD से वार्ता हुई है, सभी आश्वासन दे रहे हैं, लेकिन जब तक आधिकारिक आदेश जारी नहीं होते तब तक धरना जारी रहेगा.

 

Trending news