चौमूं: अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

चौमूं: अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

Jaipur News: राजधानी जयपुर की चौमूं पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इसी के साथ एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया. 

चौमूं: अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

Chomu, Jaipur News: राजस्थान के राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस ने को 'ऑपरेशन आग ' के तहत अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, गिरफ्तार आरोपियों के पास से अवैध हथियार एक देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद किया है और आरोपियों के पास से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. 

आरोपियों ने चौमूं व अन्य इलाके में मोटरसाइकिल चुराकर मोबाइल छीनने की करीब 1 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देना भी कबूल किया है. थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि
स्पेशल टीम के कांस्टेबल नरेंद्र को मुखबिर के जरिए सूचना मिली टांटियावास टोल प्लाजा के पास स्वप्नलोक इलाके में आरोपी हथियार लेकर घूम रहे हैं. 

आरोपियों पर 1 दर्जन से अधिक मामले दर्ज 
मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 5 किलोमीटर का पीछाकर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और आरोपियों के पास से अवैध देसी कट्टा जिंदा कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है. दोनों आरोपियों के खिलाफ जयपुर के मुरलीपुरा, विद्याधर नगर, भट्टाबस्ती सहित करीब 1 दर्जन से अधिक मामले दर्ज है.  

आरोपियों से पूछताछ जारी 
आरोपी शोयब खान कुरैशी निवासी लंकापुरी भट्टाबस्ती जयपुर व सोनू उर्फ शरीफ कायमखानी निवासी मनोहरपुर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. मोबाइल लूट व स्नैचिंग की वारदातों की खुलने की संभावना है. 

यह भी पढ़ेंः Barmer: आगाज 2023 सांस्कृतिक कार्यक्रम, इंडियन आइडल के मोती खां ने सुरों का बिखेरा जलवा

यह भी पढ़ेंः Valentines Week: राजस्थान का यह न्यायिक अधिकारी 13 फरवरी को करने जा रहा सगाई, जानें कौन है दुल्हनिया

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की बेटी ने PHD एंट्रेंस परीक्षा में पूरे देश में किया टॉप, रच दिया इतिहास

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी से लेकर इन अधिकारियों ने की लव मैरिज, वैलेंटाइन वीक में पढ़ें लव स्टोरी

Trending news