CM Gehlot ने अमित शाह पर बोला हमला, सरकार गिराने की कोशिश के लगाए आरोप
Advertisement

CM Gehlot ने अमित शाह पर बोला हमला, सरकार गिराने की कोशिश के लगाए आरोप

मुख्यमंत्री ने शाह पर उनकी सरकार गिराने की कोशिश करने के आरोप को दोहराए. 

फाइल फोटो

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला. मुख्यमंत्री ने शाह पर उनकी सरकार गिराने की कोशिश करने के आरोप को दोहराए. उनको घमंड था मध्यप्रदेश में सरकार गिराने का, लेकिन प्रदेशवासियों ने उनके घमंड को चकनाचूर कर दिया. पेट्रोल-डीजल पर उत्पाद शुल्क कम नहीं करने को लेकर भी केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा किया.

जयपुर (Jaipur News) के बिड़ला सभागार में राज्य स्तरीय शिक्षक समारोह में शिरकत करने के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कोरोना प्रबंधन पर राजस्थान सरकार के साथ शिक्षकों, पुलिसकर्मी, चिकित्साकर्मियों की पीठ थपथपाई. वहीं, केंद्र सरकार को लपेटे में लिया. गहलोत ने कहा कि कोरोना के दौरान राज्य सरकार ने शानदार प्रबंधन किया. मैनें वीडियो कांफ्रेंसिंग की, गांव तक वार्ड पंच-सरपंच जुड़े, सरपंच लोगों ने शानदार प्रबंन किया. मौतें नहीं होनी चाहिए फिर भी कुछ मौतें हुई. दूसरी वेब खतरनाक थी ऑक्सीजन के लिए लड़ाई हुई. मैनें पीएम से बात की, पीएमओ के सचिव से बात की, सुरक्षा सलाहकार से बात की, गृहमंत्री से बात की.

यह भी पढ़ें- Corona नियंत्रण के साथ स्वास्थ्य ढांचे में सुधार कर राजस्थान को मेडिकल हब बनाने का प्रयास: डॉ रघु शर्मा 

मुख्यमंत्री ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि गृहमंत्री जोर क्यों दिया, समझ जाइए, गृहमंत्री से बात करना, पीएम से ज्यादा बड़ी बात थी. गृहमंत्री ने कमी नहीं रखी, यह तो आपका आशीर्वाद था कि सरकार रह गई. एमएलए के साथ होटल में रहना पड़ा. मैनें भी ठाना कि सरकार गिरने नहीं दूंगा, चाहे दो महीने रहने पड़े. उनको घमंड था कर्नाटक, मध्यप्रदेश का था राजस्थान प्रदेशवासियों ने उनके घमंड को चकनाचूर कर दिया.

यह भी पढ़ें- प्रदेश की जनता को गुमराह न करें CM गहलोत, पेट्रोल-डीजल पर वैट कम कर राहत देंः डॉ. सतीश पूनिया

गहलोत ने कहा कि यह कोई तरीका लोकतंत्र में सरकारें गिरोओ पैसे के बल पर ? क्या हो रहा है देश में ? देश किस दिशा में जा रहा है, किस दिशा में जाएगा, आज संविधान खतरे में है लोकतंत्र खतरे में है. हालात बड़े गंभीर है, हर व्यक्ति को सोचना पड़ेगा. सरकारें आती है जाती है. पूर्व पीएम इंदिरा ने पोकरण में परमाणु विस्फोट किया, पाक के दो टुकड़े कर दिए, मैं भी बांग्लादेश बॉडर प 15 दिन रहा है. अटल बिहारी वाजपेयी को कहना पड़ा इंदिरा दुर्गादेवी का रूप है, हमें घमंड नहीं आया, विनम्रता के साथ देश सोवा की. इंदिराजी की जान चली ग,ई लेकिन देश को टूटने नहीं दिया. महंगाई बढ़ती जा रही है पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, मैंने पहले ही वैट घटाया है, केंद्र उत्पाद शुल्क घटा देगा तो राजस्थान में स्वत: ही वैट घट जाएगा. ये लोग राज्य सरकारों पर दबाव बना रहे हैं.

Trending news