CM Ashok Gehlot ने ऐसे जताया Corona Frontline warriors का आभार, Viral हो गया Tweet
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan889039

CM Ashok Gehlot ने ऐसे जताया Corona Frontline warriors का आभार, Viral हो गया Tweet

Corona Frontline warriors का मनोबल उठाए रखने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगे आए हैं. 

इन लोगों का मनोबल उठाए रखने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगे आए हैं.

Jaipur: राजस्थान (Rajasthan) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद हर दिन कोरोना विस्फोट हो रहा है. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) स्वास्थ्य विभाग के साथ आए दिन बैठकें लेकर कोरोना संक्रमण रोकने की रणनीति बना रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- CM गहलोत का मोदी सरकार पर आरोप, राजस्थान के साथ भेदभाव कर रहा केंद्र

 

वहीं, आज सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि कोविड-19 महामारी (Covid-19 Epidemic) के दौर में अगर कोई सबसे ज्यादा खतरे में है तो हमारे फ्रंटलाइनर वॉरियर्स (Frontline warriors) हैं. खासतौर पर चिकित्सक और नर्सिंग कर्मी स्टाफ जो लगातार पिछले 1 साल से कोरोना की बीमारी से लोगों को ठीक करने में लगे हुए हैं. 

ऐसे में इन लोगों का मनोबल उठाए रखने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगे आए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इनका आभार व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि एक वर्ष से अधिक समय हो गया है फिर भी इस विकट समय में पूरी मेहनत से कार्य कर रहे समस्त मेडिकल स्टाफ, फार्मास्यूटिकल स्टाफ, पुलिसकर्मियों, होमगार्ड, सफाईकर्मियों, ऑक्सीजन टैंकर चालकों, एंबुलेंसकर्मी एवं कोविड प्रबंधन से जुड़े सभी कर्मचारियों का आभार व्यक्त करता हूं. आपकी मेहनत और सेवा से ही हजारों जानें बच रही हैं. निश्चित तौर पर हमें भी इन लोगों का आभारी होना चाहिए. 

यह भी पढ़ें- Oxygen-Remdesivir देने में कांग्रेस शासित राज्यों के साथ किया जा रहा सौतेला व्यवहार: खाचरियावास

संक्रमण के इस दौर में इन लोगों ने अपनी परवाह न करते हुए न जाने कितने लोगों की मदद की है, कितने लोगों की जिंदगी बचाई है, कितनी टूटती हुई सांसों को फिर से जोड़ा है, यह कोशिशें बिना थके बिना रुके निरंतर जारी है. ऐसे में इनको जरूरी है. हमारे सहयोग की सपोर्ट की, जहां भी हो, जैसे भी हो अगर हम इनका मनोबल बनाए रखने में कोई भी कोशिश कर सकें तो हमें करनी चाहिए.

 

Trending news