फोन टैपिंग मामले में CM गहलोत ने मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर साधा निशाना
Advertisement

फोन टैपिंग मामले में CM गहलोत ने मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर साधा निशाना

सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार के कई मंत्री इस षड्यंत्र में शामिल थे, उनमें से एक तो राजस्थान के ही थे, जिनकी आवाज टेप में आई थी. 

सीएम अशोक गहलोत.

Jaipur: राजस्थान फोन टैपिंग मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने एक बार फिर से केंद्र सरकार और जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) पर निशाना साधा है. सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार के कई मंत्री इस षड्यंत्र में शामिल थे, उनमें से एक तो राजस्थान के ही थे, जिनकी आवाज टेप में आई थी. मुख्यमंत्री ने कहा फोन टैपिंग मामले में उलटा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत लागू हो रही है. 

उन्होंने दिल्ली क्राइम ब्रांच (Delhi Crime Branch) दफ्तर में है लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) पर मुकदमा कर दिया. इनकी सोच देखिए आप, किस रूप में ये नेता बन गए, केंद्रीय मंत्री बन गए. मुख्यमंत्री यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) से लगाकर पूरे पश्चिमी राजस्थान के लोग रो रहे हैं. आदर्श सोसाइटी, नवजीवन सोसाइटी की तरह तीसरी संजीवनी सोसाइटी के चार लोग जेल में बैठे हैं. अब बताइए कि अगर इनमें ईमानदारी है तो बताएं कि जनता से लूटे हुए पैसे वापस देने की क्या तरकीब है?

यह भी पढ़ेंः Congress की 'महंगाई हटाओ रैली' पर महामंथन खत्म, Amit Shah की रैली पर बरसे CM Gehlot

ऐसे लोग केंद्रीय मंत्री बनकर बैठे हुए हैं और वो तो टेप में उनकी आवाज आ चुकी है, वो नमूना देने के लिए तैयार ही नहीं होते हैं. कोई न कोई तरीका निकालकर बचते हैं, उनको आवाज का नमूना देना चाहिए, मालूम पड़ जाएगा, पोल खुल जाएगी कि किस रूप में आपने षड्यंत्र में भाग लिया, पूरे षड्यंत्र में गजेंद्र सिंह भी भाग लेने में शिरमोर थे, वे कम नहीं थे, इसलिए अब सबकी पोल खुल चुकी है. 

Trending news