Congress और Rahul Gandhi की भजन मंडली को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए - Poonia
Advertisement

Congress और Rahul Gandhi की भजन मंडली को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए - Poonia

कांग्रेस द्वारा किये इस प्रदर्शन को लेकर राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है. 

फाइल फोटो

Jaipur : AICC के आह्वान पर शुक्रवार को कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. कांग्रेस पार्टी (Congress) ने इस दौरान 250 वार्डों में जयपुर के अलग-अलग पेट्रोल पंप के बाहर अपने आला नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. कांग्रेस द्वारा किये इस प्रदर्शन को लेकर राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है. पूनिया ने कहा कि डीजल और पेट्रोल की महंगाई को लेकर प्रदर्शन करने वाली कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भजन मंडली को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

यह भी पढे़ं- Congress के गुड़ामालानी विधायक Hemaram Choudhary ने दिया इस्तीफा, जानें बड़ी वजह

उन्होंने कहा कि यूपीए (UPA) के शासनकाल के दौरान पेट्रोल में 112 और डीजल में 160 फीसदी की बढ़ोतरी हुई थी. पूनिया ने पूछा कि तब राहुल गांधी और कांग्रेस के इन नेताओं ने विरोध क्यों नहीं जताया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को वैट काम करके जनता को राहत देनी चाहिए. पूनिया ने कांग्रेस के प्रदर्शन को नौटंकी करार देते हुए कहा कि इस तरह के झूठे प्रदर्शनों से महंगाई कम नहीं होगी.

इससे पहले दिन में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता राजेंद्र राठौड़, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा और प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने भी सत्ताधारी पार्टी की तरफ से किए प्रदर्शनों पर सवाल उठाया. बीजेपी नेता रामलाल शर्मा ने तो यहां तक कहा कि राजस्थान में देश के अन्य राज्यों के मुकाबले सबसे ज्यादा वेट होने के चलते सीमावर्ती जिलों में पेट्रोल डीजल की तस्करी भी हो रही है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उप नेता राजेंद्र राठौड़ ने वैट में कमी करके जनता को राहत देने की मांग की तो पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने सत्ताधारी पार्टी पर सवाल उठाते हुए कहा कि जो पार्टी राज्य की सरकार में है, लेकिन महंगाई में राहत देने के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठा रही. उसे इस तरह का प्रदर्शन करने का कितना अधिकार है. बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि इस तरह के प्रदर्शन पेट्रोल पंप की बजाय मुख्यमंत्री आवास के बाहर होने चाहिए थे क्योंकि प्रदेश की जनता को तो वैट में कमी होने पर ही बड़ी राहत मिल सकेगी.

यह भी पढे़ं- Hemaram Choudhary के इस्तीफे के बाद सियासी हलचल तेज़, की जा रही मनाने की कोशिश!

Trending news