सरकार पर Congress के विधायक ही लगा रहे आरोपों की झड़ी, भाकर के बयान के बाद BJP ने भी घेरा
Advertisement

सरकार पर Congress के विधायक ही लगा रहे आरोपों की झड़ी, भाकर के बयान के बाद BJP ने भी घेरा

प्रदेश की सियासत में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक के बाद एक विधायक  सियासी बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं. तो कई विधायक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने में लगे हैं.

फाइल फोटो

Jaipur : प्रदेश की सियासत में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक के बाद एक विधायक  सियासी बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं. तो कई विधायक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने में लगे हैं. चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने एक बयान देकर जिस तरह से अपनी सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया तो उसके बाद विधायक मुकेश भाकर ने भी वेद प्रकाश सोलंकी के बयान सही ठहरा दिया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में मुख्यमंत्री वर्चुअल, जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं: सतीश पूनिया

इतना ही नहीं विधायक मुकेश भाकर (Mukesh Bhakar) ने अपनी खुद की जासूसी होने की बात कही है. इस बयान के बाद अब बीजेपी ने भी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. भाजपा प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि खुद के विधायक ही खुद की सरकार पर फोन टैपिंग (Phone Tapping) हो जासूसी करने के आरोप लगा दें तो बाकी क्या रह जाता है. कांग्रेस (Congress) की विधायक सरकार पर जिस तरह के संगीन आरोप लगा रहे हैं. उनमें कोई ना कोई सत्यता जरूर है.

सरकार को इन आरोपों की वास्तविकता जनता के सामने लानी पड़ेगी. यदि गलत तरीके से किसी व्यक्ति की निजता पर हमला किया जा रहा है तो सरकार को जनता से माफी भी मांगनी पड़ेगी. विधायक रामलाल शर्मा ने कहा की ऐसी घटनाओं की पुनरावृति को रोकने के लिए सरकार को जरूरी कदम उठाने चाहिए.

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में जारी है सियासी रार! भाकर बोले-2.5 साल में 3 दल बदलने वाले वफादारी की सीख दे रहे

Trending news