Congress की महंगाई रैली को लेकर तैयारियों में जुटे PCC अध्यक्ष, महिला कांग्रेस-सेवादल को सौंपी जिम्मेदारियां
Advertisement

Congress की महंगाई रैली को लेकर तैयारियों में जुटे PCC अध्यक्ष, महिला कांग्रेस-सेवादल को सौंपी जिम्मेदारियां

डोटासरा ने कहा कि “हमारी कोशिश है कि सभी तरह की व्यवस्थाएं रखी जाए, सोशल डिस्टेंस और मास्क पहनने के प्रोटोकॉल की पूरी तरह से पालना होगी”

 PCC अध्यक्ष ने कहा है कि रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखा जाएगा.

Jaipur: 12 दिसंबर को जयपुर (Jaipur) में होने वाली महंगाई रैली (Mahangai Rally) को लेकर प्रदेश कांग्रेस (Congress) की तैयारियां जारी हैं. 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने आज PCC में कांग्रेस के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों का जायज़ा लिया. 

यह भी पढ़ें- Dotasra के बयान पर BJP का पलटवार, रामलाल बोले- डॉ. चंद्रभान जैसी होगी इनकी स्थिति

 

राजस्थान (Rajasthan) में बढ़ते ओमिक्रॉन (Omicron) और क़ोरोना के बढ़ते मामलों के सवाल पर PCC अध्यक्ष ने कहा है कि रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखा जाएगा और मास्क पहनना अनिवार्य होगा. 

जयपुर में प्रदेश कांग्रेस के दफ़्तर में आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा 12 दिसंबर को होने वाली महंगाई रैली की तैयारियों को लेकर कांग्रेस के अग्रिम संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए नज़र आए. राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष नेटा डिसूज़ा, महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष रिहाना रियाज़ (Rihana Riyaz) और पदाधिकारियों ने तैयारियों को लेकर PCC अध्यक्ष से मुलाक़ात की. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने महिला कांग्रेस को रैली से सम्बंधित अलग अलग जिम्मेदारियां सौंपी. प्रदेश के अलग-अलग ज़िलों से आगे आने वाली महिलाओं के रैली में बैठने के इंतज़ाम सहित अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई. राजस्थान सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष हेम सिंह ने भी PCC अध्यक्ष से मुलाक़ात की. PCC अध्यक्ष ने सेवादल को रैली में मुख्य इंतज़ाम और सोशल डिस्टेंस और मास्क वितरण की ज़िम्मेदारी सौंपी है. 

यह भी पढ़ें- देहात कांग्रेस अध्यक्ष इस्तीफे का मामला, बड़ा सवाल- कैसे होगा पंचायत चुनाव का डेमेज कंट्रोल

 

क्या बोले कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा 
मीडिया से बात करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा है कि “ रैली को लेकर प्रदेश के नागरिकों में बड़ा उत्साह है ख़ास तौर रैली में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल होने वाली हैं. देश भर का नागरिक महंगाई से त्रस्त हैं. राहुल गांधी सोनिया गांधी के नेतृत्व में महंगाई को लेकर कांग्रेस बिगुल बजाने जा रही है, इसका संदेश दूर तक जाएगा”

ऑमिक्रान और क़ोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर दिया यह जवाब
डोटासरा ने कहा कि “हमारी कोशिश है कि सभी तरह की व्यवस्थाएं रखी जाए, सोशल डिस्टेंस और मास्क पहनने के प्रोटोकॉल की पूरी तरह से पालना होगी”

कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि 12 दिसंबर को जयपुर में होने वाली महंगाई रैली कांग्रेस के लिए बेहद अहम हो गई है. लिहाज़ा इंतज़ामों से लेकर भीड़ जुटाने तक कांग्रेस बड़े स्तर पर तैयारियां कर रही है. रैली की तैयारियों की समीक्षा के लिए एक बार फिर से प्रभारी अजय माकन कल जयपुर आएंगे. लेकिन प्रदेश में कोरोना और ऑमिक्रान के बढ़ते मामलों के बीच इस रैली में बड़ी भीड़ के साथ व्यवस्थाओं को बनाए रखना कांग्रेस के लिए आसान नहीं होगा. 

Trending news