देहात कांग्रेस अध्यक्ष इस्तीफे का मामला, बड़ा सवाल- कैसे होगा पंचायत चुनाव का डेमेज कंट्रोल
Advertisement

देहात कांग्रेस अध्यक्ष इस्तीफे का मामला, बड़ा सवाल- कैसे होगा पंचायत चुनाव का डेमेज कंट्रोल

सरोज मीणा ने पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा के नाम एक पत्र लिख कर कहा कि टिकट वितरण में जिस तरह से नजरअंदाजी हुई है, उससे वह और ब्लॉक के अध्यक्ष के साथ पूरी टीम असंतुष्ट और खफा है.

जिला अध्यक्ष सरोज मीणा

Kota: पंचायत और जिला परिषद (Panchayat and Zilla Parishad) के चुनाव में सत्ताधारी दल कांग्रेस के सामने बड़ी चुनौती है कि किसी भी तरह अपना बेस्ट से बेस्ट परफॉर्म कर सभी पंचायत के साथ जिला परिषद में अपना बोर्ड बनाए. वहीं, टिकट वितरण के बाद नाराज कोटा में कांग्रेस की देहात जिला अध्यक्ष सरोज मीणा (Saroj Meena) के इस्तीफे के बाद कांग्रेस के सामने चुनौतियां कई गुना बढ़ गई है. इन सबके बीच कांग्रेस (Congress) के कोटा जिला प्रभारी और प्रभारी मंत्री का कहना है कि अभी देहात अध्यक्ष सरोज मीणा  का इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है. 

यह भी पढे़ं- पत्नी-पत्नी की तकरार में मासूम को मिली सजा, एक माह की बच्ची को सड़क किनारे फेंक मां फरार

सरोज मीणा ने पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा (PCC Chief Govind Singh Dotasara) के नाम एक पत्र लिख कर कहा कि टिकट वितरण में जिस तरह से नजरअंदाजी हुई है, उससे वह और ब्लॉक के अध्यक्ष के साथ पूरी टीम असंतुष्ट और खफा है. ऐसे में वह अपने देहात जिला अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे रही हैं.

हालांकि उन्होंने ये भी लिखा कि वो इसके साथ पार्टी के एक सामान्य कार्यकर्ता के तौर पर काम भी करती रहेंग. सरोज मीणा का इस्तीफा अभी स्वीकार नहीं किया गया और इस पर कोटा कांग्रेस जिला प्रभारी जीआर खटाणा (G R Khatana) ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है. 

उन्होंने कहा कि पार्टी के स्तर पर जो निर्देश मिलेंगे उसके हिसाब से उनसे बात की जाएगी. वहीं, इसी दौरान कोटा के प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा (Parsadi Lal Meena) ने कहा की कोटा कांग्रेस कार्यालय में उनके नाम की तख्ती लगी है. इसका मतलब यह है कि वहीं देहात की जिला अध्यक्ष है और उनका इस्तीफा अभी मंजूर नहीं हुआ है. 

Reporter- Himanshu Mittal

Trending news