PCC सचिव डॉ शिखा मील के कार्यक्रम में उमड़ी भीड़! वीर तेजाजी मंदिर में आयोजित हुआ कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1877795

PCC सचिव डॉ शिखा मील के कार्यक्रम में उमड़ी भीड़! वीर तेजाजी मंदिर में आयोजित हुआ कार्यक्रम

राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में पीसीसी सचिव डॉ शिखा मील बराला लगातार सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन कर रही है..इन कार्यक्रमो में डॉ शिखा का बढ़ता क्रेज भी देखने को मिल रहा है. सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम के तहत आज सिंगोद खुर्द गांव के तेजाजी मंदिर के पास कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

PCC सचिव डॉ शिखा मील के कार्यक्रम में उमड़ी भीड़! वीर तेजाजी मंदिर में आयोजित हुआ कार्यक्रम

राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में पीसीसी सचिव डॉ शिखा मील बराला लगातार सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन कर रही है..इन कार्यक्रमो में डॉ शिखा का बढ़ता क्रेज भी देखने को मिल रहा है. सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम के तहत आज सिंगोद खुर्द गांव के तेजाजी मंदिर के पास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस समारोह में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ देखने को मिली.

समारोह ने करीब 3000 लोगो का सम्मान किया गया. गौरतलब है की उपखंड के करीब 22 से ज्यादा ग्राम पंचायतों में सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जा चुका है. इस कार्यक्रम के जरिए अब तक 40 हजार से ज्यादा लोगों का सम्मान किया जा चुका है. . सेवा ही संकल्प के उद्देश्य से डॉ शिखा मील बराला लोगों के बीच जाकर समर्थन जुटा रही है. चौमूं उपखंड के अनंतपुरा ,जैतपुरा ,चीथवाड़ी इटावा गुड़लिया में सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम में सेवानिवृत्त कर्मचारी, आशा सहयोगिनी ,आंगनबाड़ी कार्यकर्ता प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान किया जा चुका है. डॉ शिखा मील के इस कार्यक्रम की गांव गांव में तारीफ हो रही है.

डॉ शिखा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा मुझे खुशी है जनता का इतना प्यार सम्मान हमे मिल रहा है. उन्होंने कहा मैं सेवा करती आई हूं सेवा करती रहूंगी. इस बार शहर के लोग डॉ शिखा को कांग्रेस की टिकट की प्रबल दावेदार मान रहे हैं.

ये भी पढ़िए

घर बनाते समय नींव में क्यों डाले जाते हैं चांदी के नाग-नागिन, जानिए जवाब

Pitru Paksha: पितृपक्ष में दोष से बचने के लिए करें ये उपाय, जानिए पितरों के नाराज होने के संकेत

Trending news