राजस्थान में चुनाव से पहले देवासी समाज का सियासी दलों को बड़ा संदेश, जानें क्या रहा खास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1844715

राजस्थान में चुनाव से पहले देवासी समाज का सियासी दलों को बड़ा संदेश, जानें क्या रहा खास

Devasi Masammelan Jodhpur : विधानसभा चुनाव से पहले जोधपुर में देवासी समाज का महा सम्मेलन, जोधपुर के रावण का चबूतरा मैदान में हुआ आयोजन, देशभर से जुटे देवासी समाज के लोग, लोकतंत्र में समाज के प्रतिनिधत्व सहित मुद्दों पर हुआ मंथन

राजस्थान में चुनाव से पहले देवासी समाज का सियासी दलों को बड़ा संदेश, जानें क्या रहा खास

Devasi Masammelan Jodhpur : प्रदेश में विधानसभा चुनाव से और पहले प्रदेश के सबसे बड़े दूसरे शहर जोधपुर में देवासी समाज का महा सम्मेलन आयोजित किया गया. राष्ट्रीय स्तर के इस सम्मेलन के माध्यम से देवासी समाज ने लोकतंत्र में अपने प्रतिनिधित्व को लेकर शक्ति प्रदर्शन कर सभी राष्ट्रीय पार्टियों को एक संदेस देने का प्रयास किया.

जोधपुर के रावण का चबूतरा मैदान में आयोजित इस माह सम्मेलन में देशभर से देवासी रेबारी समाज के लोग भारी संख्या में जुटे. जहां मंच से देवासी समाज के नेताओं ने लोकतंत्र में समाज को प्रतिनिधित्व देने सहित सामाजिक मुद्दों पर विभागीय समाज के लोगों के सामने अपनी बात रखी, बल्कि इस शक्ति प्रदर्शन के माध्यम से देश की राजनीतिक पार्टियों को भी एक संदेश देने का प्रयास किया.

इस सम्मेलन में केंद्रीय उन विकास बोर्ड के अध्यक्ष गोवर्धन देवासी के साथ ही देवासी समाज के जनप्रतिनिधियों समाज के उद्यमियों और गणमान्य लोगों ने शिरकत की. जहां सभी राजनीतिक पार्टियों से जुड़े हुए समाज के लोग एक मंच पर आकर समाज के प्रतिनिधित्व को लेकर बेबाकी से अपनी अपनी बात समाज के सामने रखी. मां सम्मेलन के दौरान देवासी रेबारी समाज की महिलाओं ने भी मंच पर अपनी भूमिका अदा की और महिलाओं ने भी समाज को संबोधित करते हुए अपने अधिकारों के प्रति सजग और जागरूक रहने के साथ ही एक जुटता के साथ सामाजिक हितों के लिए आगे आने का आह्वान किया. इस दौरान समाज के संतों ने भी अपनी बात को रखा. महासम्मेलन के दौरान उमड़ी भीड़ को लेकर पुलिस प्रशासन को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें-

क्या भूकंप चांद पर भी आता है, ये है NASA का जवाब

Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो

Trending news