यहां चाय नहीं, चाय के बर्तनों की वजह से चली गई मजदूर की जान, 1 मिनट में हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1232679

यहां चाय नहीं, चाय के बर्तनों की वजह से चली गई मजदूर की जान, 1 मिनट में हुई मौत

 लखन सैनी ने अपने साथी मोनू के सिर पर ऐसा तगड़ा घूंसा मारा कि वो  बेहोश होकर जमीन पर गिर गया.वहां काम कर रहे मजदूरों ने देखा तो उनके होश उड़ गए. आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर पहुंचाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

युवक ने दुसरे युवक को इतना जोरदार मुक्का मारा की मौके पर हो गई मौत.

Chomu: राजधानी जयपुर की एक ऐसी ही वारदात जो आपको अंदर तक हिलाकर रख देगी.जयपुर के विश्वकर्मा में बतर्न धोने की बात पर एक साथी ने दूसरे साथी की पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

श्याम ट्रेडर्स नाम की फैक्ट्री में दो मजदूरों के बीच का झगड़ा 
राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके के भडारणा रीको इलाके में गुरुवार की शाम को श्याम ट्रेडर्स नाम की फैक्ट्री में दो मजदूरों के बीच झगड़ा हो गया. देखते-देखते एक दूसरे ने मारपीट शुरू कर दी, पास में खड़े मजदूर बीच-बचाव करते भी नजर आए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. लखन सैनी ने अपने साथी मोनू के सिर पर ऐसा तगड़ा घूंसा मारा कि वो  बेहोश होकर जमीन पर गिर गया.वहां काम कर रहे मजदूरों ने देखा तो उनके होश उड़ गए. आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर पहुंचाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मजदूरों के बीच चाय बनाने और बर्तन धोने की बात को लेकर कहासुनी
गैस के बर्नर बनाने वाली फैक्ट्री में दो मजदूरों के बीच चाय बनाने और बर्तन धोने की बात को लेकर कहासुनी हो गई. देखते देखते दोनों मजदूर आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच लात घूंसे चले गए तो वहीं पास में काम कर रहे एक मजदूर उन्हें छुड़ाते रहे.  इस बीच युवक ने दुसरे युवक को इतना जोरदार मुक्का मारा कि वह बेहोश हो चुका था.

सीसीटीवी फुटेज में आपस में दोनों युवक लड़ते नजर आये
इतने में वहां खड़े दूसरे मजदूरों के हाथ पांव फूल गए हैं और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना पर विश्वकर्मा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो आपस में दोनों युवक लड़ते हुए नजर आए.

पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे में किया गिरफ्तार
मृतक की पहचान मोहन उर्फ मोनू तवर के रूप में हुई है. मारपीट करने वाला आरोपी लखन सैनी बताया जा रहा है जो घटना के बाद मौके से फरार हो गया. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- Kaman: न्यायालय के नकल बाबू पर लगा अधिवक्ता से मारपीट और रिश्वत मांगने का आरोप

लखन सैनी ने सिर पर मारा घूंसा, मोनू बेहोश होकर जमीन पर गिर गया 
जानकारी के मुताबिक मोहन उर्फ मोनू तंवर और लखन सैनी दोनों उसी फैक्ट्री में काम करते थे. वह दोनों के बीच चाय के बर्तन धोने को लेकर विवाद हो गया. दोनों ने मारपीट शुरू कर दी. लखन सैनी ने अपने हाथ से सिर में एक घूंसा मारा तो मोहन उर्फ मोनू बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हत्या का मामला दर्ज
मृतक के भाई कालूराम तंवर ने विश्वकर्मा पुलिस थाने में लखन सैनी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने हत्या करने के मामले में लखन सैनी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news