नाकेबंदी के दौरान गोवंश से भरी 2 पिकअप और एक ट्रक को किया जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1110951

नाकेबंदी के दौरान गोवंश से भरी 2 पिकअप और एक ट्रक को किया जब्त

खेड़ली कस्बा थाना पुलिस ने नदबई मोड़ पर नाकेबंदी के दौरान गोवंश से भरे 2 पिकअप और एक ट्रक को जब्त किया है. इसके साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

नाकेबंदी के दौरान गोवंश से भरी 2 पिकअप और एक ट्रक को किया जब्त

Kathumar: खेड़ली कस्बा थाना पुलिस ने नदबई मोड़ पर नाकेबंदी के दौरान गोवंश से भरे 2 पिकअप और एक ट्रक को जब्त किया है. इसके साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

थाना अधिकारी रामकिशन बेरवा ने बताया कि रविवार गत रात्रि नदबई मोड़ पर गश्त के दौरान वाहन चेकिंग के दौरान 2 पिकअप एक ट्रक को रुकवाया गया, जिन्हें पुलिस टीम द्वारा चेक किया गया तो ट्रक और पिकअप में क्रूरता पूर्वक गोवंश भरे हुए थे. जिसे पुलिस द्वारा ट्रक और पिकअप को थाने लाया गया और चेक किया गया तो ट्रक में क्रूरता पूर्वक 36 भैंसे और दोनों पिकअपओं में 10 पाड़ा 2 भैंस सहित चार गाय और एक बछड़ी भरी हुई मिली.

यह भी पढ़ें :  Jaipur में 'मौत' के 32 ब्लैक स्पॉट, 3 सालों में 261 लोगों की गई जान

वहीं तीनों साधनों में कुल 53 गोवंश क्रूरता पूर्वक भरकर ले जाए जा रहे थे, जिन्हें टीम द्वारा मुक्त कराया गया और साथ ही तीनों वाहनों को जब्त कर तीन आरोपी बरकत पुत्र चतरु चंदा का बास बनेनी थाना सीकरी, कमर अली पुत्र जफर अली सैयद मुसलमान पांच बत्ती रोड जिला टोंक सहित आसिफ पुत्र सद्दीक जाति मैप राजपुर पीएस पुरहाना जिला नूंह हरियाणा को पशु क्रूरता अधिनियम में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है.

वहीं उन्होंने बताया कि आरोपी दोसा जयपुर की तरफ गांव से इनको खरीद कर पेट में बेचने के लिए फिरोजपुर हरियाणा की तरफ जा रहे थे. रास्ते में खेडली के नदबई मोड़ पर नाकेबंदी के दौरान पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान तीनों वाहनों को चेक कर जब्त कर लिया गया, तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वाहनों से 53 गोवंश को मुक्त कराया.

Reporter- Jugal Kishor Gandhi

Trending news