कलयुगी पिता ने 14 वर्षीय मासूम बालिका की गला दबाकर की हत्या, गर्भवती करने का भी आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan992820

कलयुगी पिता ने 14 वर्षीय मासूम बालिका की गला दबाकर की हत्या, गर्भवती करने का भी आरोप

एक कलयुगी पिता पर उसकी नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म कर गर्भवती करने के बाद हत्या (Murder) करने जैसे आरोप लगे हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur : एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जब जन्मदाता ही हैवान बनकर अपनी 14 वर्षीय मासूम का गला घोंटकर हत्या कर दे तो आखिर फिर भरोसा किस पर किया जाए. मामला जयपुर (Jaipur News) के चाकसू उपखंड क्षेत्र के शिवदासपुरा थाना इलाके का है. जहां एक कलयुगी पिता पर उसकी नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म कर गर्भवती करने के बाद हत्या (Murder) करने जैसे आरोप लगे हैं.

पुलिस की माने तो मासूम की हत्या की वारदात से ही आरोपी कलयुगी पिता मौके से फरार है. शिवदासपुरा थाना एसएचओ भूपेंद्र सिंह ने बताया कि घटना बुधवार शाम की है. मृतका की मां ने अगले दिन गुरुवार को थाने में दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मौके पर पाया कि मकान के एक कमरे में नाबालिग बालिका का शव पड़ा हुआ था. जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जयपुर FSL टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाये.

वहीं, मृतका की मां ने आरोपी पिता पर बालिका से अश्लील हरकते और दुष्कर्म करने जैसे आरोप लगाये हैं. साथ में बालिका 3 माह की गर्भवती भी बताई जा रही है. बताया जा रहा है पति और पत्नी के बीच आपस में झगड़ा रहता था. जिसके कारण दोनों अलग रहा करते थे. अभी तीन चार दिन पहले ही पत्नी अपने पति के पास आई थी. 

यह भी पढ़ें : REET Exam के आयोजन को लेकर CM Ashok Gehlot के 10 बड़े फैसले

सूचना पर डीसीपी हर्मेन्द्र महावर, एडिशनल डीसीपी अश्वनी शर्मा, एसीपी देवी सहाय मीणा, एसएचओ भूपेंद्र सिंह सहित सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मृतका बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिये महात्मा गांधी अस्पताल भिजवा दिया है. जहां आज बालिका के शव का पोस्टमार्टम होगा. वहीं, पुलिस ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पायेगा. इधर पुलिस फरार आरोपी कलयुगी पिता की तलाश जुट गई है, लेकिन अभी आरोपी पिता पुलिस की पकड़ से बाहर है.

Trending news