सोनिया गांधी ने चुनाव लड़ने के बजाय राज्यसभा जाने को लेकर राजस्थान के पूर्व मंत्री का आया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2111947

सोनिया गांधी ने चुनाव लड़ने के बजाय राज्यसभा जाने को लेकर राजस्थान के पूर्व मंत्री का आया बड़ा बयान

ramnarayan meena statement :   राजस्थान के पूर्व मंत्री रामनारायण मीणा ने कहा कि समय रहते कांग्रेस को इसका फायदा उठाना चाहिए और लोकसभा में प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को चुनाव लड़ाया जाना चाहिए. पूर्व मंत्री रामनारायण मीणा ने दावा किया कि राजस्थान में कांग्रेस एक दर्जन से अधिक सीटें जीत सकती है.

सोनिया गांधी ने चुनाव लड़ने के बजाय राज्यसभा जाने को लेकर राजस्थान के पूर्व मंत्री का आया बड़ा बयान

Congress ramnarayan meena statement News :  राजस्थान के पूर्व मंत्री, पूर्व सांसद और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार रामनारायण मीणा ने सोनिया गांधी की राज्यसभा उम्मीदवारी और लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है.

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को लड़ाया जाए चुनाव- रामनारायण मीणा

एक दिन के दिल्ली दौरे पर आए मीणा ने जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सोनिया गांधी के राजस्थान से राज्यसभा में जाने से राजस्थान कांग्रेस को मजबूती मिलेगी.

मीणा ने कहा कि समय रहते कांग्रेस को इसका फायदा उठाना चाहिए और लोकसभा में प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को चुनाव लड़ाया जाना चाहिए. पूर्व मंत्री रामनारायण मीणा ने दावा किया कि दिग्गज नेताओं को चुनाव लड़ाने पर राजस्थान में कांग्रेस एक दर्जन से अधिक सीटें जीत सकती है.

राजस्थान कांग्रेस को मजबूती मिलेगी- रामनारायण मीणा

जानकारी के लिए बता दें कि सोनिया गांधी ने बुधवार को जयपुर में राज्य सभा के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी मौजूद थे. सोनिया पहली बार राज्य सभा चुनाव लड़ रही हैं. वह अमेठी से 1999 में चुनाव जीतकर लोक सभा पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें- Rajya Sabha Election 2024 : BJP ने राजस्थानी नेताओं पर जताया भरोसा, लेकिन कांग्रेस ने "बाहरी" पर क्यों खेला दांव

खराब स्वास्थ्य के कारण माना जा रहा है कि सोनिया गांधी सक्रिय राजनीति से सन्यास भी ले सकती हैं. लेकिन राज्यसभा के लिए नामांकन भरने के उनके फैसले से उनके मंसूबे भी साफ नजर आ रहे हैं. यानी संकेत सीधा सीधा है कि ऐसे हालात में जब कांग्रेस अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही सोनिया गांधी राजनीति से सन्यास लेने की बात बेमानी लगती है. 

Trending news