पायलट की राहुल से मुलाकात से पहले मिले डोटासरा, कहा- सियासी बवाल का नहीं पड़ेगा असर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1443092

पायलट की राहुल से मुलाकात से पहले मिले डोटासरा, कहा- सियासी बवाल का नहीं पड़ेगा असर

Dotasara met Rahul Gandhi : सचिन पायलट की राहुल से मुलाकात से पहले सिंह डोटासरा की गुफ्तगू हुई है, डोटासरा ने कहा कि सियासी बवाल का राहुल की राजस्थान में यात्रा का असर नहीं पड़ेगा.

पायलट की राहुल से मुलाकात से पहले मिले डोटासरा, कहा- सियासी बवाल का नहीं पड़ेगा असर

Dotasara met Rahul Gandhi : कांग्रेस नेता सचिन पायलट के भारत जोड़ो पदयात्रा में शामिल होने से पहले PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने राहुल गांधी से मुलाकात की और यात्रा में शामिल हुए. भारत जोड़ों यात्रा में शामिल होकर जयपुर लौटे PCC चीफ डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी से मुलाकात हुई है. भारत जोड़ों यात्रा की प्रबंधन टीम के साथ विस्तार से चर्चा हुई है. 3 दिसंबर को यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी. राजस्थान में यात्रा का रूट फ़ाइनल कर लिया गया है.

वहीं राजस्थान में कांग्रेस के सियासी बवाल के सवाल पर कहा कि यात्रा पर इसका कोई असर नहीं होगा. बड़े उद्देश्य के साथ यात्रा निकाली जा रही है. राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान में कांग्रेस की सत्ता में वापसी कराएगी. राजस्थान में बयानबाजी पर कहा कि पार्टी फ़ोरम पर बात रखनी चाहिए. OBC आरक्षण के मामले पर बोले हरीश चौधरी ने मुझसे मुलाक़ात की थी. मैंने उन्हें कहा था कि जो न्यायोचित होगा मुख्यमंत्री वही करेंगे. इस मामले में मेरी पैरवी की ज़रूरत नहीं है. किसी के साथ भी नाइंसाफ़ी नहीं होगी.

वहीं सरदारशहर उपचुनाव को लेकर कहा कि सत्ता का सेमीफ़ाइनल होगा. भाजपा के सतीश पूनिया और राजेंद्र राठौड़ हार मान चुके हैं, इसीलिए चार बार हारे हुए उम्मीदवार को टिकट दिया है. हमारी तरफ़ से नाम तय हो चुका है.जल्द ऐलान हो जाएगा. 

अब पायलट की होगी राहुल से मुलाकात

सचिन पायलट कल महाराष्ट्र के वासीम मे राहुल गांधी की भारत जोड़ो पदयात्रा मे शामिल होंगे. सचिन पायलट की इस दौरान राहुल गांधी से मुलाकात होगी. इस मुलाकात पर सबकी नजरें रहने वाली हैं. इससे पहले पायलट ने कल दिल्ली मे कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे, संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ बैठक की थी. सचिन पायलट लगातार अपने बयानों में राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा की कामयाबी की बात कह रहे हैं. अभी तक राजस्थान वो पहला राज्य होगा जहां भारत जोड़ो यात्रा सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी की राज्य से होकर गुजरेगी. लिहाजा कांग्रेस पार्टी इस यात्रा से पहले आपसी मसले दूर कर मिशन 2023 के मद्देनजर यात्रा का उपयोग करना चाहती है.

यह भी पढ़ें..

सरदारशहर उपचुनाव : चार बार चुनाव हार चुके पूर्व विधायक अशोक पिंचा पर भाजपा ने खेला दांव, जाने समिकरण

राजस्थान में भी घोषित होगा मुख्यमंत्री उम्मीदवार! गुजरात-हिमाचल में चेहरा घोषित होने के बाद जगी उम्मीदें

Trending news