क्रिप्टोकरेंसी में पेमेंट लेता है ये चाय वाला, हर्ष गोयनका की इस लाइन ने छू लिया लोगों का दिल
Advertisement

क्रिप्टोकरेंसी में पेमेंट लेता है ये चाय वाला, हर्ष गोयनका की इस लाइन ने छू लिया लोगों का दिल

Bangalore Viral Story: बेंगलुरु का ये चाय वाला 'क्रिप्टोकरेंसी' में पेमेंट लेने की वजह से आज पूरे देश भर में फेमस हो गया है. इनकी कहानी को मशहूर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. आप भी पढ़ें ये इंटरेस्टिंग कहानी..

क्रिप्टोकरेंसी चाय वाला

Viral Story: कुछ सालों से जिस चीज की चर्चा दुनिया भर में सबसे ज्यादा हुई है, वो क्रिप्टोकरेंसी चाय है. इसकी चर्चा के पीछे की सबसे बड़ी बात ये है कि क्रिप्टोकरेंसीज ने दुनियाभर के कई लोगों को रातों-रातों करोड़पति और अरबपति बनाया है. हालांकि इसका इस्तेमाल अभी भी कई देशों में मान्य नहीं है और इसमें भारत भी शामिल है.

हमने बहुत सी चाय वाले की कहानी सुनी है और पढ़ी भी है. उनमें से एक चायवाला तो इस देश के प्रधानमंत्री भी बन चुके हैं. अभी हाल ही में कई चायवालों ने अपनी दुकान खोली है. कोई एमबीए चायवाला है, तो कोई ग्रैजुएट चायवाली, कोई बेवफा चायवाला तो खलिहर चायवाला. ऐसे कई वायरल किस्से पढ़े और सुने हैं. 

आपको बता दें कि इस देश में हर लोग चाय पीने शौकीन हैं. ब्रांड भले ही अलग हो, मगर सबका पसंदीदा है चाय. अब हम जिस चायवाले की कहानी बताने जा रहे हैं, वो इन सबसे हटके है. यह चायवाला बेंगलुरू में रहता है. साथ ही बता दें कि बेंगलुरु का एक चाय वाला इसी वजह से फेमस हो गया है कि वह क्रिप्टोकरेंसी में भी चाय की पेमेंट लेता है. यह काफी हैरान करने वाली बात है, लेकिन बिल्कुल सच है.

इस चाय की टपरी को शुभम सैनी चलाते हैं, जिन्होंने दुकान का नाम ही फ्रस्ट्रेटेड ड्रॉपआउट रख लिया है. अब ये कितने फ्रस्टेट हैं ये तो हम नहीं बता सकते हैं, मगर इनका तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इनकी कहानी को मशहूर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए एक कैपाशन भी लिखा है कि ''ये है नया भारत''. 

fallback

बता दें कि इस चाय की टपरी की खास बात ये है कि इस टी-स्टॉल पर पेटीएम का क्यूआर कोड तो लगा ही है, ताकि लोग ऑनलाइन पेमेंट कर सकें, साथ ही वहां एक छोटा सा ब्लैक बोर्ड भी लगा हुआ है, जिसपर लिखा है कि यहां क्रिप्टो स्वीकार किया जाता है. अब बिजनेसमैन हर्ष गोयनका का सोशल मीडिया पर ट्वीट वायरल हो रहा है. लोगों को ये ट्वीट पसंद आ रहा है. इस ट्वीट पर लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि 'ये तो बहुत ही अलग आईडिया है'. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है  कि 'बहुत ही शानदार'.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news